Murder Of Soldier’s Wife: रात में बहू ने की ऐसी हरकत

murder-of-soldier-wife

आगरा ,संवाददाता || उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में ससुर ने अपने सिपाही बेटे की पत्नी की हत्या कर दी। अरोपी ने कुल्हाड़ी से महिला की गर्दन काट दी। हत्या करने बाद ससुर भागने के बजाय घर पर ही बने रहे , इस घटना को देखकर के गांव में दहशत फैल गई। गांव वालो की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ससुर ने कहा कि बहू ने रात में ऐसी घटना कर दिया जिसके कारण ससुर सो नहीं सका। ससुर का गुस्सा सुबह तक शांत नहीं हुआ, जिसके बाद ससुर ने कुल्हाड़ी से बहु की गर्दन काट दिया।

यह घटना किरावली थाना क्षेत्र के गांव मलिकपुर की है। यहां के रहने वाले 62 वर्षीय रघुवीर का बेटा गौरव यूपी पुलिस में सिपाही है। गौरव की पत्नी प्रियंका गांव में ही रहती है। आज सुबह रघुवीर ने प्रियंका पर उस समय हमला कर दिया, जब वो खाना बना रही थी। ग्राम प्रधान की सूचना पर पुलिस गांव पहुंच गयी। पुलिस ने हत्या अभियक्त रघुवीर को गिरफ्तार कर लिया।

इसलिए काट दी बहू की गर्दन-

पुलिस की पूछताछ में रघुवीर ने कहा कि छोटी बहू बात-बात पर बढ़ी बहू से झगड़ा करती रहती थी। छह माह पहले बड़े बेटे की मौत हो चुकी थी। बढे बेटे की पत्नी भी घर में रहती है। सोमवार रात को छोटी बहू ने बड़ी बहू से झगड़ा किया। मैंने रोका तो बहू ने मुझे लात मार दिया। मैं गिर पड़ा। छोटी बहू के इस आचरण से मैं पूरी रात सो नहीं सका। सुबह उठा तो तनाव में था, इसीलिए कुल्हाड़ी से छोटी बहू को मार डाला।

हो रही थी परिवार में कलह-

डीसीपी पश्चिमी जोन सोनम कुमार ने बताया कि आरोपी रघुवीर के बड़े बेटे की छह महीने पहले मौत हो गई थी। पुत्रवधू उनके साथ ही रहती है। छोटी बहू से उसका विवाद होता था। आरोपी ने बताया कि वह दोनों को साथ रखना चाहता था। मगर, झगड़े की वजह से परिवार में कलह हो रही थी।

दोनों बहुओं में हुआ था झगड़ा-

सोमवार रात को दोनों बहुओं में झगड़े के दौरान समझाने का प्रयास किया था। इसी दौरान छोटी बहू ने उसे लात मार दी। इस वजह से उसने आज सुबह हत्याकांड को अंजाम दिया। आरोपी से अभी और पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार