दुल्हन का मेकअप करने आई ब्यूटीशियन ने किया ऐसा काम

bride-makeup

यूपी के आजमगढ़ जिले के गड़ौरा -मझोरा गांव में वैवाहिक कार्यक्रम में हैरान करने वाली घटना घटित हुई है। दुल्हन का मेकअप करने आई ब्यूटीशियन और उसकी सहयोगी 70 हजार के गहने लेकर फरार हो गई। घटना 28 मई की रात की रात है। शुक्रवार को जीयनपुर कोतवाली में दोनों ब्यूटीशियनों पर नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस इस प्रकरण की तफ्तीश में लगी है। जेवरात चोरी होने की खबर से वर पक्ष के लोग भी परेशान हैं।

गड़ौरा-मझौरा गांव निवासी अनिरुद्ध राय के घर पर 28 मई को लड़की की शादी थी। दुल्हन को सजाने के लिए जीयनपुर कस्बा से दो ब्यूटीशियन रिंटू यादव व शिल्पा शर्मा को बुलाया गया था। दोनों समय पर दुल्हन का मेकअप करने पहुंच गयी थीं। अनिरुद्ध राय के मुताबिक दुल्हन का मेकअप करने के बाद दोनों ने मेरी पत्नी करुणा राय से मांग-टीके की मांग किया।

शादी के बाद दुल्हन

जिस पर पत्नी ने बेड के दराज में रखे बैग को निकाल कर उसमें से मांग-टीका निकाल कर ब्यूटिशयन को दे दिया। शेष जेवरात वैसे ही बैग में रखकर बेड के दराज में रख दिया। मेकअप के दौरान दौरान दोनों ने दुल्हन को मुंह धोने के लिए भेज दिया। इसके बाद दुल्हन का मेकअप कर के दोनों ब्यूटीशियन चली गईं।

शादी के बाद दुल्हन की विदाई होने पर परिवार फुरसत के पल में दूसरे दिन करुणा ने जब बेड के दराज में बैग में रखे गहनों को देखा तो वह गायब थे। घटना की जानकारी वर पक्ष को दी गई तो वो भी परेशान हो उठे।

पीड़ित अनिरूद्ध राय की तहरीर पर पुलिस ने रिंटूयादव व शिल्पाशर्मा के खिलाफ नामजद मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया। पीड़ित के अनुसार लगभग 70 हजार मूल्य के गहने चोरी हो गए है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में लग गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार