भारती ने तैमूर को लेकर करीना पर कसा तंज

bharti-kareena

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,एंटरटेनमेंट डेस्क : करीना कपूर खान ने यूं तो फिल्मों में कार्य करना बंद कर दिया है, लेकिन अभी भी सोशल मीडिया पर बेबो सुपर हिट हैं। जबकि वो फैंस को फिटनेस गोल की टिप्स दे रही है। तो वही करीना खान एक चैट शो ऑर्गेनाइज करती है, जिसमें वो अपने-अपने क्षेत्र के दिग्गजों को बुलाया करती है। इसी कड़ी में उनके चैट शो में कॉमेडी क्वीन भारती सिंह नजर दिखी, जिन्होंने बातों ही बातों में करीना को उनके बेटे तैमूर को लेकर ताना मार दिया।

चैट शो में दिखी भारती सिंह

चैट शो में भारती ने अमृतसर से मुंबई तक की अपनी यात्रा के बारे में लोगो को बताया और कहा कि कैसे वो फिल्म इंडस्ट्री से प्रभावित हुई। जबकि उन्होंने फैसला किया था कि वह अपने तौर तरीके नहीं बदलेंगी, उन्हें अनुमान था कि लोगो में उनके बारे में जानने की जिज्ञासा है। लोग उन्हें पसंद करते है। करीना जिस तरह बॉलीवुड पर राज करती हैं, उसी तरह भारत ,में भी छोटे पर्दे पर अपनी मजाकिया बातो से
भारती सिंह को पसंद करते हैं।

करीना कपूर ने अपने प्रोग्राम ‘व्हाट वीमेन वांट’ में भारती सिंह का स्वागत किया। शो के सेगमेंट में करीना कपूर खान ने भारती से कहा कि जिद्दी बच्चों के साथ स्थिति को रेट कीजिए। भारती ने इस सवाल का जवाब दिया। “अच्छे लगते हैं मुझे जिद्दी बच्चे मैं, चाहती हूं मेरा बेबी मॉल में लेट जाए अपने पैर पटकने लगे और मेरी बेइज्जती हो’। उनका जवाब सुनकर करीना दंग रह जाती हैं। क्योंकि कुछ दिनों पहले ही उनके बेटे तैमूर का ऐसा वीडियो वायरल हुआ जिसमें वो पैप्स के सामने जिद करते नजर आए थे ।

प्रेग्नेंसी के दौरान लोगों ने काफी डराया

भारती सिंह ने तब करीना कपूर खान को कहा था कि जब वह प्रेग्नेंट थी तो लोगों ने उन्हें कैसे डराया और कहा, “लोग आपको बहुत डराने की कोशिश करते हैं, मुझे ऐसा लगता था कि मुझसे कोई गलती हो गई है। गई लाइफ अब, कुछ नहीं कर पाएगी। मैंने सोचा कि क्या मुझसे गलती हो गई है। लोग मुझसे कहा करते थे कि मैं अब पार्टी नहीं कर पाऊंगी, घर में बैठना पड़ेगा। लेकिन कुछ नहीं बदला, सब कुछ वैसा ही सामान्य है। बच्चों के आने के बाद जिंदगी सच में बहुत खूबसूरत हो जाती है।

भारती सिंह ने कहा कि वो तो फिर से एक बार फिर से मां बनना चाहती हैं। इस बार उन्हें बेटी चाहिए और बोली , “क्या आपके पास कोई डॉक्टर है, जिसके पास ऐसा इंजेक्शन हो जो यह सुनिश्चित करे कि मुझे एक बेटी होगी?” , बेबो ने कहा, “मेरे दो बेटे हैं, मुझे इस संदर्भ में कुछ नहीं पता ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार