Bigg Boss : बिग बॉस में कुछ कंटेस्टेंट्स ने रचाई शादी तो कुछ हुए अलग

entertainment-news (3)

नई दिल्ली, एंटरटेनमेंट डेस्क : बॉलीवुड हो या फिर टेलीविजन यहां कई बार ऐसा देखा जाता है कि ऑन-स्क्रीन कपल अक्सर रियल लाइफ पार्टनर भी बने जाते हैं। बिग बॉस रियलिटी शो में कई ऐसे कंटेस्टेंट आते हैं, जिनकी दोस्ती और दुश्मनी शो के बाहर भी बरकरार रहती है।

इसके अलावा कई लव स्टोरी भी देखने को मिली, जिनकी शो के दौरान दोस्ती हुई और आज वो हमेशा-हमेशा के लिए साथ हैं। कई कपल रिलेशनशिप में हैं, तो कई कपल्स ऐसे भी हैं जिन्होंने शादी करके अपने खूबसूरत रिश्ते को एक नया मोड़ दिया है। इस लिस्ट में प्रिंस-युविका, किश्वर-सुयश, पवित्रा-एजाज, अली-जैस्मिन जैसे कई नाम शामिल हैं।

अली गोनी और जैस्मिन भसीन

अली गोनी और जैस्मिन भसीन एक दूसरे के अच्छे दोस्त थे। फिर दोनों को बिग बॉस शो के दौरान प्यार हुआ। अब दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अक्सर एक साथ स्पॉट होते हैं।

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा
तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ‘बिग बॉस 15’ में दिखाई दिए थे। इसी शो में दोनों को प्यार हुआ। उनका प्यार अभी भी परवान चढ़ रहा है, जिसकी झलक हम उनके कई फोटोज और वीडियो में देखते हैं। अक्सर तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को एक साथ देखा जाता है। फैंस को भी दोनों की केमिस्ट्री बेहद पसंद आती है।

किश्वर मर्चेंट और सुयश राय
किश्वर मर्चेंट और सुयश राय की भी हैप्पी एंडिंग वाली लव स्टोरी में से एक रही है। किश्वर मर्चेंट और सुयश राय ‘बिग बॉस 9’ में एक साथ नजर आए। किश्वर और सुयश की लव स्टोरी हिट टीवी शो ‘प्यार की ये एक कहानी’ के सेट पर शुरू हुई और उन्होंने 2016 में शादी कर ली। आज दोनों एक दूजे के साथ काफी खुश हैं।

सारा खान और अली मर्चेंट
बिग बॉस के सेट पर सारा खान और अली मर्चेंट शादी के बंधन में बंधे। दोनों सीजन 4 में आने से पहले एक दूसरे को डेट कर रहे थे और नेशनल टेलीविजन पर शादी करने वाले पहले जोड़े बने। शो खत्म होने के दो महीने बाद ही वे अलग हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार