Jaipur : डीलशेयर ने कंज़्यूमर फर्स्ट, वैल्यू ई-कॉमर्स रिलॉन्च

jaipur-news

जयपुर, संवाददाता : भारत के होमग्रोन वैल्यू ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म, डीलशेयर ने आज कोलकाता, लखनऊ और दिल्ली-एनसीआर के कुछ हिस्सों (गाजियाबाद और गुरुग्राम) में विस्तार के बाद जयपुर में अपनी सेवाएं शुरू कीं। इसके साथ ही कंपनी ने अगले दिन डिलीवरी सेवाओं के मुकाबले ग्राहकों पर केंद्रित, ज्यादा बचत प्रदान करने वाले ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के रूप में काम करना शुरू कर दिया है। यह मॉडल शहर में बचत पसंद करने वाले परिवारों की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाईन किया गया है।

कंपनी ने ये सेवाएं भारत में ई-कॉमर्स क्षेत्र में मौजूद एक बड़ी कमी को देखकर शुरू की हैं। जहाँ क्विक कॉमर्स और प्रीमियम ग्रोसरी प्लेटफॉर्म ग्राहकों को सुविधा तो प्रदान कर रहे हैं, लेकिन इसके बदले में ग्राहकों को अपनी बचत और पारदर्शिता से समझौता करना पड़ता है। भारत में लाखों परिवार हर खरीद करने से पहले मूल्यों की तुलना करते हैं, बजट देखते हैं और योजना बनाते हैं। इसलिए मूल्यों के मामले में कोई भी समझौता नहीं किया जा सकता है।

डीलशेयर का लक्ष्य अपनी सेवाओं का विस्तार करके इस वंचित वर्ग को सेवाएं प्रदान करना है। उस भारत को सेवाएं देना है, जो बचत को बहुत ज्यादा महत्व देता है। इसलिए यह प्लेटफॉर्म बिना समझौते के किफायती होने के लिए डिज़ाईन किया गया है।

डीलशेयर 2.0 इस विश्वास पर केंद्रित है कि बचत से कोई भी समझौता नहीं किया जा सकता है क्योंकि इससे सशक्तीकरण होता है। इस नए मॉडल में स्थानीय सप्लायर, प्राईवेट लेबल और क्षेत्रीय ब्रांड्स को शामिल किया गया है, ताकि अन्य के मुकाबले 20 से 30 प्रतिशत कम मूल्य में उत्पाद उपलब्ध कराए जा सकें। यह एक अपग्रेडेड, टेक्नोलॉजी-इनेबल्ड सप्लाई चेन है। 2 घंटे के डिलीवरी प्रॉमिज़ द्वारा भारत के ग्राहकों को बेहतर मूल्य के साथ सुविधा भी प्राप्त होती है।

India’s cricketers will score 200 against New Zealand Designs of Mehendi for Karwa Chauth in 2024 Indian Women’s T20 World Cup Qualifiers Simple Fitness Advice for the Holidays Top 5 Business Schools in the World