दो दिवसीय वार्षिक उत्सव में फिल्मी जगत के सितारे रजा मुराद ने की शिरकत

ENTERTAINMENT-NEWS

लखनऊ, डॉ.जितेंद्र बाजपेयी : आज दिनांक 15 फरवरी 2024 को रजनीकांत शारदा नगर स्थित सेंट्रल पब्लिक स्कूल में वार्षिक उत्सव को मनाया गया स्कूल के इस वार्षिक उत्सव में बॉलीवुड के चर्चित कलाकार राजा मुराद ने बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। कार्यक्रम में सामाजिक कार्यकर्ता एवं स्त्री वेलफेयर फाउंडेशन के अध्यक्ष नीलू त्रिवेदी ने अतिथि के रूप में शिरकत की जो लगातार कैंसर फ्री इंडिया अभियान को खासकर महिलाओं के लिए चल रही है। उन्होंने कहा कि स्कूल के पल के लिए मैं स्कूल को बधाई देता हूं।

रोबोटिक्स डिस्प्ले योग प्रदर्शन

डांस स्वच्छता अभियान अभिनंदन समारोह डांस ड्रामा चंद्रयान सांकेतिक भाषा में राष्ट्रगान धन्यवाद ज्ञापन कार्यक्रम आयोजित किया गया है सब सर पर स्कूल के प्रधानाचार्य दिव्या पांडे ने बताया कि स्कूल हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी अपने वार्षिक उत्सव को अलग अंदाज में बना रहा है और आज के इस उत्सव में फिल्मी कलाकार राजा मुराद जी ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की है सामाजिक कार्यकर्ता निर्मित त्रिवेदी समाज सेविका सोनी शर्मा उम्मीद संस्था के अध्यक्ष बलबीर सिंह मांन जो की लगातार कई तरह के अभियान चला रहे हैं स्वच्छता एव भिक्षा मांग रहे बच्चों को शिक्षा देने का बड़ा काम उनकी संस्था कर रही है।

आज आए हुए सभी अभिभावक उनके छात्र हमारे अतिथियों का आभार जो उन्होंने स्कूल कार्यक्रम में अपना अमूल्य समय दिया यह सबसे पहले स्कूल के संस्थापक जगत नारायण पांडे ने बताया कि स्कूल हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी वार्षिक उत्सव को अलग अंदाज में बना रहा है और सांस्कृतिक धार्मिक और कई तरह के कार्यक्रम बच्चे कर रहे हैं जिसमें स्वच्छता महिला सशक्तिकरण खास कर होंगे स्कूल में इस तरह की एक्टिविटी हम हर वर्ष करते हैं की सभी छात्र-छात्राओं में नई ऊर्जा आ सके और वह इस तरह के कार्यक्रमों में रुचि लेकर आगे बढ़े कार्यक्रम में स्कूल प्रशासन द्वारा डॉक्टर निहारिका दीक्षित डॉक्टर पुष्पराज सिंह एवं डॉक्टर रूपेंद्र को मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म कंगना रनौत का बड़ा ऐलान, चुनाव जीती तो बॉलीवुड छोड़ दूंगी