‘दंगल गर्ल’ Suhani Bhatnagar का निधन

ENTERTAINMENT-NEWS

नई दिल्ली, एंटरटेनमेंट डेस्क : आमिर खान स्टारर दंगल में जूनियर बबीता फोगाट का अभिनय निभाने वालीं सुहानी भटनागर अब इस दुनिया में नहीं रही। विगत ही में, एक्ट्रेस का डरमेटोमायसाइटिस नामक बीमारी से मात्र 19 वर्ष की उम्र में निधन हो गया।

सुहानी भटनागर के निधन से दंगल की कास्ट को जबरदस्त शॉक लगा है। सिनेमा को गुडबाय कह चुकीं जायरा वसीम ने भी सुहानी की मौत पर दुख जाहिर व्यक्त किया है। जायरा ने फिल्म में गीता फोगाट का अभिनय निभाया था। अपनी को-स्टार की मौत से जायरा दुःख में हैं।

जायरा वसीम ने जताया दुख

जायरा वसीम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट को शेयर कर सुहानी के निधन पर शोक व्यक्त किया है। पूर्व अभिनेत्री ने लिखा, “सुहानी भटनागर की मृत्यु से मैं इतना हैरान हूं कि इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकती। इस मुश्किल घड़ी में मैं भटनागर परिवार को संवेदना देती हूं। सुहानी के माता-पिता पर क्या बीत रही होगी, जायरा वसीम, सुहानी भटनागर की मृत्यु से उबर नहीं पा रही हैं। वह मन ही मन कह रही हैं कि काश यह सिर्फ झूठी अफवाह होती।

मैंने अभी इस बारे में पढ़ा है और मैं इस पर यकीन नहीं कर पा रही हूं। काश यह सिर्फ कोरी अफवाह होती। काश यह झूठ होता। जिस वक्त से मैंने इस खबर के बारे में सुना है, तभी से मेरे दिमाग में उसके साथ बिताए हुए पल फ्लैशबैक हो रहे हैं। वह बहुत अच्छी इंसान थी और हमारे पास बहुत प्यारी यादें थीं। मैं सोच भी नहीं सकती कि उनके माता-पिता पर क्या बीत रही होगी। मैं प्रार्थना करती हूं कि उन्हें दुःख सहने की शक्ति दे।

जायरा वसीम ने बॉलीवुड को हमेशा के लिया अलविदा कह दिया है। वह दंगल के अलावा आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार और प्रियंका चोपड़ा स्टारर द स्काई इज पिंक में कार्य कर चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

SC बोला- रामदेव और आचार्य बालकृष्ण अदालत में पेश हों पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान