फिल्म ‘प्यारा कुल्हड़’ 26 मई को देशभर के सिनेमाघरों में होगी रिलीज

pyara-kulhad

लखनऊ,रिपब्लिक समाचार,डॉ.जितेंद्र बाजपेयी : प्यारा कुल्हड़ एक ऐसी मजेदार फिल्म है जिसमें दर्शकों को हर तरह का मसाला देखने को मिलेगा। फिल्म में एक्शन है रोमांस है और कामेडी का भी भरपूर तड़का है। फिल्म का ट्रेलर बेहद जानदार है और रिलीज होते ही यह टेलर लोगों को खासा पसंद भी आ रहा है। अभिषेक चड्डा द्वारा निर्देशित और प्रेम चंदा द्वारा निर्मित इस फिल्म के गाने भी सुरीले और कर्णप्रिय है जो फिल्म की कसी हुई कहानी को आगे बढ़ाने का काम करते हैं।

फिल्म में नायक मानस और अप्सरा है नायिका

उल्लेखनीय है फिल्म में हीरो का रोल निभा रहे अभिनेता मानस नागुलापल्ली की पहली हिंदी फिल्म है और इससे पहले उन्होंने कई बेहतरीन तेलुगु फिल्मों में अभिनय कर अपनी पहचान बनाई है। गौरतलब है कि अप्सरा रानी भी तेलुगु फिल्मों की स्टार हैं मगर इससे पहले उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में काम किया है जिसमें रामगोपाल वर्मा के निर्देशन में काम करना शामिल है।

लोगों में प्यारा कुल्हड़ को देखने के लिए अभी से खासी उत्सुकता देखी जा रही है। फिल्म के निर्देशक अभिषेक चड्ढा के मुताबिक उत्तर प्रदेश में कुल्हड़ का मतलब एक मासूम शख्स होता है। निर्देशक ने फिल्म के टाइटल के बारे में जानकारी देते हुए आगे बताया कि 1 दिन वे और इस फिल्म के निर्माता एक गन्ने की जूस की दुकान पर बैठे हुए थे जहां पर बातों बातों में दोनों को प्यारा कुल्हड़ नामक शीर्षक सूझा। निर्देशक अभिषेक चड्डा ने बताया कि फिल्म का हर एक पहलू देखने लायक है और फिल्म से जुड़े हर कलाकार और हर एक सदस्य ने एक उम्दा फिल्म बनाने के लिए जी जान से मेहनत की है।

फिल्म के निर्देशक का कहना है कि उन्हें इस फिल्म की कहानी और स्क्रिप्ट पर काम करने और इसे निर्देशित करने में 4 साल का समय लग गया। उन्होंने कहा कि दर्शकों ने जिस तरह से टेलर का प्रतिसाद किया है उससे साफ है कि दर्शकों में फिल्म देखने के लिए खासी उत्सुकता है या फिर 26 मई को रिलीज होगी संख्या में दर्शक सिनेमाघरों का रुख करेंगे इस फिल्म में ब्रैडमैन के नाम से मशहूर गुलशन ग्रोवर एक बड़े बिजनेसमैन टायकून और अप्सरा के पिता के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में मुकेश खन्ना का एक अनोखा अंदाज देखने को मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म