Gauri Khan ने सजाया एक्ट्रेस Ananya Panday के ‘सपनों का महल’

entertainment-news (11)

नई दिल्ली, एंटरटेनमेंट डेस्क : शाह रुख खान की पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के महंगे घर सजा चुकी हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा के बंगले से लेकर आलिया भट्ट के वैनिटी वैन तक, गौरी फिल्मी सितारों की फेवरेट इंटीरियर डिजाइनर बनी हैं। अब अभिनेत्री अनन्या पांडे ने भी अपने घर को सजाने के लिए गौरी खान को चुना है ।

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने महज 25 वर्ष की उम्र में अपना नया आशियाना बना लिया है। अपनी मेहनत के कमाए पैसों से अभिनेत्री ने कुछ समय पहले ही अपना नया घर खरीदा। इस घर के इंटीरियर के लिए अनन्या ने अपनी बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान की मॉम गौरी खान पर भरोसा किया। गौरी खान ने घर को वैसा ही सजाया, जैसा अनन्या पांडेय चाहती थीं।

गौरी खान के इंटीरियर से खुश अनन्या पांडे
गौरी खान के इंटीरियर डिजाइनर से अनन्या पांडे बहुत प्रसन्न है । अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर अपने नए घर की तस्वीरें शेयर करते हुए गौरी खान को थैंक्स कहा है। अनन्या ने गौरी के साथ अपने घर के लिविंग रूम से दो तस्वीरें शेयर किया हैं। ब्लैक को-ऑर्ड सेट और येलो जैकेट में गौरी स्टाइलिश लग रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार