Animal : रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ ने बनाया रिकॉर्ड, मिले 70 मिलियन व्यूज

ENTERTAINMENT-NEWS (12)

नई दिल्ली, एंटरटेनमेंट डेस्क : रोमांटिक अभिनेता के तौर पर अपना करियर शुरू करने वाले बॉलीवुड के ‘सांवरिया’ रणबीर कपूर अब बिल्कुल ही नए अंदाज में दिखने वाले हैं। कबीर सिंह के निर्देशन में संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ में वह पहली बार पर्दे पर गैंगस्टर का अभिनय करते हुए दिखाई दिखेंगे।

इस फिल्म में रणबीर के पहले लुक ने ही फैंस के अंदर बैचेनी बढ़ा दिया था । इसके बाद जब एक्शन थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म का छोटा सा टीजर आया, तो फैंस सिनेमाघरों में इस फिल्म के आने बेस्रबी से इंतजार करने लगे।

अब विगत दिनों जब Animal का ट्रेलर रिलीज हुआ, तो रणबीर कपूर ने Youtube पर वो रिकॉर्ड बना दिया, जो शाहरुख खान की ‘जवान’ और सलमान खान की ‘टाइगर 3’ नहीं बना।
Youtube पर एनिमल ने बनाया रिकॉर्ड

रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल स्टारर ‘एनिमल’ का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। जहां रणबीर ने छोटी सी गैंगस्टर की झलक दिखाकर लोगों का दिल जीत लिया, वहीं बॉबी देओल बिना किसी डायलॉग के ही बाजी मार लिया। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर को Youtube पर कईयो -बार देखा जा रहा है।

गुरुवार को रिलीज हुए इस ट्रेलर को अब तक 54 मिलियन के आसपास व्यूज मिल चुके हैं और ये ट्रेलर सोशल मीडिया पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है।

7 सितंबर को शाह रुख खान के ‘जवान’ के ट्रेलर पर चर्चा करें तो इसे 2 महीने में youtube पर टोटल 70 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार