गुस्साए हाथी ने युवक को कुचलकर मार डाला

angry-elephant

हरदोई,रिपब्लिक समाचार,संवाददाता : यूपी के हरदोई जिले में गुस्साए हाथी ने राहगीर को उठाकर दो बार पटक दिया और फिर उसके सीने पर पैर रखकर उसे कुचल दिया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

हरदोई जिले में कोतवाली देहात क्षेत्र के टिकरा गांव में सोमवार को नशे में धुत महावत ने हाथी पर अंकुश से आड़े-तिरछे कई वार किए, जिसके कारण हाथी गुस्सा गया, और एक राहगीर को उठाकर दो बार पटक दिया और फिर उसके सीने पर पैर रखकर कुचल दिया। जिसके कारण युवक की मौके पर ही मृत्यु हो गई। युवक के भाई ने महावत के खिलाफ तहरीर दी है।

कोतवाली देहात क्षेत्र के बालाजी धाम में एक हाथी है। सोमवार को हाथी पर महावत सवार होकर चारे के लिए उसे पड़ोस के टिकरा गांव ले जा रहा था। गांव निवासी हरिहर (38) पुत्र रामपाल घर से खाना खाने के बाद तिराहे पर एक दुकान से सामान लेने जा रहा था। कहा जाता है कि महावत नशे में धुत था और उसने हाथी पर अंकुश से कई वार कर दिए। इस के कारण हाथी गुस्सा गया। हाथी ने सामने से आ रहे हरिहर को उठाकर पटक दिया, फिर सीने पर पैर रखकर कुचल दिया। इससे हरिहर की दर्दनाक मौत हो गई। इस बीच महावत वहां से हाथी को लेकर निकल गया।

हरिहर के भाई रोहित वर्मा ने कहा कि महावत नशे में था। उसने ही हाथी के सिर पर अंकुश से कई वार कर दिए। इससे हाथी गुस्सा गया और उनके भाई की जान ले लिया । रोहित ने महावत के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म