मणिपुर : IED धमाके में 2 बिहारी मजदूर समेत पांच घायल

nathula-sikkim

इंफाल,एनएआई : मणिपुर के उखरूल जिले के फुंगरेतांग और व्यूलैंड इलाके के बीच सोमवार शाम को शक्तिशाली विस्फोट से पांच लोग घायल हो गए। सभी पांचो घायल राज्य में रहने वाले गैर-मणिपुरी थे। इन घायलों में चार दुकानदार और एक ठेला चालक शामिल थे, जिन सभी को इलाज के लिए उखरुल जिला सरकारी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।घायलों में से , बिहार के रहने वाले मंगल महतोन और संजय कुमार हैं। दोनों बिहार निवासी व्यूलैंड में रहते थे।

दोनों घायलों को विशेष उपचार के लिए इंफाल के एक सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। दोनों को पीठ और पैरों में चोटें आई हैं। पुलिस अधिकारी के अनुसार अन्य तीन खतरे से बाहर हैं। पुलिस अभी तक विस्फोट के पीछे के मकसद का पता नहीं लगा पाई है जिस के कारण सड़क पर एक छोटा सा गड्ढा हो गया है । अज्ञात असमाजिक तत्वों ने ठेले के नीचे बम रखा था। विस्फोट के बाद, जिला पुलिस कर्मी और असम राइफल्स के जवान मौके पर पहुंचे और सघन तलाशी अभियान चलाया। जबकि अभी तक किसी संदिग्ध को हिरासत में नहीं लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार