इंडिगो की फ्लाइट के भोजन कक्ष में मिला कॉकरोच, यात्री ने शेयर किया वीडियो

INDIGO-FLIGHT

नई दिल्ली, एनएआई : Indigo flight। इंडिगो की फ्लाइट में सुरक्षा को लेकर कईयो बार सवाल उठे हैं। अब इंडिगो को नई आलोचनाओ का सामना करना पड़ रहा है। जबकि , एक यात्री ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें विमान के भोजन क्षेत्र में कॉकरोच दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो शेयर करने वाले यात्री ने एक्स पर लिखा, विमान के भोजन कक्ष में कई कॉकरोच देखने को मिले , ये घटना वास्तव में दुखद हैं। घटना के जवाब में, इंडिगो प्रशाशन ने अपने यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपने पूरे बेड़े की पूरी तरह से सफाई और कीटाणुरहित करके तत्काल कार्रवाई की है।

इंडिगो ने क्या बोला
कंपनी ने कहा कि हम उस वीडियो से अवगत हैं जो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा है, जिसमें हमारे एक विमान में एक गंदा कोना दिख रहा है। इंडिगो कर्मचारियों ने तुरंत जहाज पर आवश्यक कार्रवाई किया । एहतियाती उपाय के रूप में, हमने तुरंत पूरे बेड़े को साफ किया और कीटाणुशोधन प्रक्रियाएं कीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

SC बोला- रामदेव और आचार्य बालकृष्ण अदालत में पेश हों पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान