पाकिस्तान : आइएसआइ के ब्रिगेडियर मुस्तफा की हत्या

isi-brigadiyar

पेशावर,एनएआई : पाकिस्तान स्थित दक्षिण वजीरिस्तान के अंगूर अड्डा में खुफिया एजेंसी आइएसआइ के ब्रिगेडियर मुस्तफा कमाल बरकी और ड्राइवर की आतंकियों ने हत्या कर दी। आतंकियों ने वाहन पर घात लगाकर हमला किया था।

गोलीबारी में तीन पाकिस्तानी सैनिको की मौत

पुलिस सूत्रों से ज्ञात हुआ है कि आतंकियों के हमले के बाद ब्रिगेडियर ने भी की थी फायरिंग , लेकिन आतंकियों के आगे टिक न सके । ब्रिगेडियर के साथ चल रहे उनके सात सहयोगी भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दूसरी तरफ, खैबर पख्तूनख्वा राज्य में एक सुरक्षा चौकी पर भी आतंकियों द्वारा अँधा धुंध की गई गोलीबारी से तीन पाकिस्तानी सैनिको की मृत्यु हो गई । इस हमले के जवाबी कार्रवाई में तीन आतंकीयो की मृत्यु हो गयी ।

मारे गए आतंकियो के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए। सेना की मीडिया शाखा, इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आइएसपीआर) के मुताबिक डेरा इस्माइल खान जिले के खट्टी इलाके में सोमवार रात आतंकवादियों ने चेकपोस्ट पर गोलीबारी की। इस घटना के बाद सुरक्षा बलों ने भागने के सभी संभावित रास्तो को तुरंत बंद कर आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है।

कराची में मौलवी की हत्या

कराची के गुलिस्तां-ए-जौहर इलाके में मस्जिद के पास मंगलवार की सुबह एक मौलवी की गोली मारकर हत्या कर दी । स्थानीय पुलिस इस प्रकरण की जांच कर रही है। पुलिस ने मौलवी की पहचान मुफ्ती अब्दुल कयूम के रूप में की है। मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे आतंकी ने मौलवी पर फायरिंग की जिस के कारण मौलवी की मृत्यु हो गई । सुबह सात बजे हुई इस घटना के बाद समस्त औपचारिकताएं पूर्ण करने के बाद मौलवी के शव कोपोस्ट मार्टम के लिए जिन्ना पोस्टग्रेजुएट मेडिकल सेंटर भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म कंगना रनौत का बड़ा ऐलान, चुनाव जीती तो बॉलीवुड छोड़ दूंगी