इजरायल में हुए आतंकवादी हमले में एक की मौत

terrorist-attack (2)

यरुशलम,एनएआई : इजरायल के तेल अवीव में हुए एक संदिग्ध हमले में शुक्रवार को एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई, जबकि अन्य पांच लोग घायल बताए जा रहे हैं। स्थानीय मीडिया के सूत्रों के हवाले से यह जानकारी सामने आई। मैगन डेविड एडोम एंबुलेंस सेवा के अनुसार , तेल अवीव हमले के सभी पीड़ित पर्यटक थे। इस हमले के बाद प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू का एक बयान भी सामने आया। प्रधानमंत्री नेतन्याहू ने रिजर्व बॉर्डर पुलिस को बुलाने का निर्देश दिया था । इसके साथ ही उन्होंने सेना को आतंकवादी हमलों का सामना करने के लिए अतिरिक्त बलों को जुटाने का दिशा निर्देश दिया है।

क्या है पूरा प्रकरण ?

प्राप्त जानकारी के अनुसार , हमलावर ने साइकिल लेन पर चल रहे पर्यटकों पर गाड़ी चढ़ा दिया । जिसकी वजह से एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई, जबकि अन्य पांच लोग घायलहो गए हैं। जबकी पुलिस ने इसे आतंकवादी हमलाकहा है।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक , तेल अवीव के चार्ल्स क्लोर पार्क में आतंकवादी द्वारा लोगों पर गाड़ी चढ़ाने की घटना से उपजा हंगामा पास के एक गैस स्टेशन में मौजूद एक अधिकारी ने सुना।

रिपोर्ट्स के अनुसार , पुलिसकर्मी जब हमलावर की कार के पास पहुंचे, तो वह अपने हथियार तक पहुंचने की कोशिश कर रहा था। ऐसे में पुलिसकर्मियों ने हमलावर को बेअसर कर दिया। तेल अवीव के पुलिस प्रमुख अमीचाई एशद ने कहा कि संदिग्ध हमलावर ने तेल अवीव में एक साइकिल लेन में गाड़ी चढ़ा दिया और पैदल चल रहे कई यात्रियों को टक्कर मारी और फिर पलट गई। उन्होंने बताया कि पुलिस हमलावर के इरादों और पृष्ठभूमि की जांच कर रही है और सबूत के लिए इलाके में छानबीन की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म