Karnal : जया किशोरी के भजनों ने भक्तों को झूमने पर किया मजबूर

KARNAL-NEWS

करनाल, संवाददाता : श्री खाटू श्याम कीर्तन मंडल की ओर से आयोजित श्रीमद्भागवत कथा के चौथे दिन कथा व्यास जया किशोरी ने मुझे ऐसी लगन तू लगा दे, मैं तेरे बिन एक पल न रहूं, मन में प्रेम वाला दीपक जला दे मैं तेरे बिन एक पल न रहूं… भजन गाकर सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया।

जया किशोरी ने कहा कि हम भगवान को हर रोज बोलते हैं कि हम बुरे काम छोड़ देंगे, लेकिन छोड़ते नहीं, हमें मालूम है समाज में कुछ अच्छी चीजें नहीं हैं फिर भी हम उनके बीच में रहते हैं। भगवान ने दुनिया को सुंदर बनाया है, लेकिन हम इन सब को देख भगवान को ही भूल गए।

उन्होंने कहा कि भगवान कहते हैं कि मैंने जो सुख के साधन तुमको दिए तुम उसी से दुख का कारण बन रहे हैं। ये संसार कुंए की तरह है, बाहर खड़े होकर जरूरी सामान निकालते रहो अंदर जाओगे तो डूब जाओगे। भगवान ने आपको जो किरदार दिए हैं उसे ईमानदारी से निभाना चाहिए, किरदार ऐसा निभाओ की आपके जाने के बाद सब याद करें।

हम सत्संग में जाने के लिए रविवार को इंतजार करते हैं जबकि रिश्तेदार की शादी में हम 10 दिन पहले चले जाते हैं, लेकिन सत्संग में जाने के लिए रविवार की छुट्टी का इंतजार करते हैं। वहीं जब आप समस्या में हो और भगवान को पुकार रहे हो और भगवान भी कहें कि में भी रविवार को आऊंगा तो आपको कैसा लगेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार