Dharmendra : करण देओल के प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल नहीं हो पाएंगे धर्मेंद्र

KARAN-DHARMENDRA

नई दिल्ली,एंटरटेनमेंट डेस्क : बॉलीवुड की देओल फैमिली में इन दिनों खुशी का माहौल है। पूरा देओल परिवार शादी के जश्न में डूबा हुआ है। सनी देओल के बेटे करण देओल शादी के बंधन में बंधने जा रहे है।सोमवार 12 जून को करण देओल की रोका सेरेमनी हुई, जिसमें पूरा परिवार एक साथ नजर आया, लेकिन करण देओल के दादा यानी एक्टर धर्मेंद्र नजर नहीं आए। खबर है कि धरम पाजी प्री-वेडिंग फंक्शन में सम्मिलित नहीं होंगे। वह सिर्फ शादी में ही नजर आएंगे।

धर्मेंद्र के बंगले पर हुई रोका सेरेमनी

सोमवार को करण देओल की रोका सेरेमनी धरम पाजी के जुहू स्थित बंगले पर हुई। इस मौके पर करण देओल बहुत खुश नजर आए। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियोज भी वायरल हुए। रोका में परिवार के सभी लोग और सनी देओल, बॉबी व अभय देओल नजर आए थे।

आखिर क्यों नहीं होंगे शामिल धर्मेंद्र
ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार , धर्मेंद्र ने कहा है कि ‘बच्चों को इंजॉय करने दो। अगर मैं वहा रहूंगा तो बच्चे फिर खुद को बंद-बंद महसूस करेंगे। पाबंदी महसूस करेंगे। मैं नहीं चाहता कि वो ये पल मिस कर दें।’ धर्मेंद्र ने कहा कि अब वह सिर्फ 18 जून को शादी में ही सम्मिलित होंगे।’ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार , बढ़ती उम्र और कुछ इश्यू के कारण धर्मेंद्र ने पोते की शादी की अन्य रस्मों से दूर रहने का फैसला किया है।

फार्म हाउस पर रहते हैं धर्मेंद्र
87 वर्ष के धर्मेंद्र काफी समय से मुंबई से दूर अपने फार्म हाउस पर रहते हैं। जबकि कभी-कभी वह मुंबई भी आते है। अभिनेता का परिवार उनसे मिलने के लिए उनके फार्म हाउस पर जाता रहता है। धर्मेंद्र पोते करण के बहुत ही करीब हैं। करण देओल ने जब फिल्मों में डेब्यू कर रहे थे, तो धर्मेंद्र ने ही उन्हें सलाह दिया था कि फिल्म का नाम उनकी मूवी ‘ब्लैकमेल’ के गाने ‘पल पल दिल के पास’ पर रखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म