केजरीवाल के CBI समन पर अनुराग ठाकुर ने कसा तंज

anurag-thakur

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,ब्यूरो : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो ( सीबीआई ) ने 16 अप्रैल को अपने मुख्यालय पर बुलाया है। उनसे आबकारी नीति प्रकरण में पूछताछ की जाएगी। कैबिनेट मंत्री अनुराग ठाकुर ने केजरीवाल पर तंज कसा है।

जांच एजेसियां अपना कर रही है कार्य

अनुराग ठाकुर बोले है कि 75 वर्षो के इतिहास में पहली बार हुआ है कि जो भ्रष्टाचार के खिलाफ बातें करते थे, वे आज भ्रष्टाचार के सागर में डूब गए हैं। अनुराग ठाकुर ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के मंत्री जेल में शोभा बढ़ा रहे है और केजरीवाल दुनिया को ज्ञान बांट रहे हैं। जांच एजेंसियां अपना कार्य निक्ष्पक्ष कर रही है।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के अनुसार राहुल गांधी ने 2018 में कोर्ट में लिखित रूप में माफी मांगी थी। राहुल बोलते हैं कि ‘गांधी माफी नहीं मांगते’ 2018 में माफ़ी उन्होंने माफ़ी मांग चुके है । इसके अतिरिक्त नेहरू ने नाभा जेल में रहते हुए माफी मांगी थी। इस के पहले, भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने प्रेस कान्फ्रेंस कर कहा कि अरविंद केजरीवाल उस मीटिंग की अध्यक्षता कर रहे थे, जिसमें शराब घोटाला किया गया। इसलिए इन पर गाज क्यों नहीं गिरनी चाहिए?

गौरव भाटिया ने कहा आप देश की जनता को यह भी बताये कि आपकी शराब नीति इतनी बढ़िया थी तो इसका आदेश वापस क्यों लिया गया? गौरव भाटिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल का केवल तीन ही कार्य है- लूट, खसोट और भ्रष्टाचार। केजरीवाल कट्टर बेईमान मुख्यमंत्री है ।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि मनीष सिसोदिया इतने भोले नहीं हैं, जितना कहा जा रहा है। इनके पास चार मोबाइल फोन थे। जब जांच अधिकारियों ने जांच के लिए फोन मांगे गए तो सिर्फ एक मोबाईल दे दिया, तीनो मोबाईल फोन क्यों नष्ट कर दिए। क्या इन लोगो को ये लग रहा था कि अरविंद केजरीवाल भी पकडे जाएंगे … इसलिए नष्ट कर दिए? देश की जनता को इसका जवाब तो देना पड़ेगा । इनको घमंड है कि हम लोग कानून से ऊपर हैं लेकिन हमें पूर्ण विश्वास है कि कानून का हाथ इनकी गर्दन तक पहुंचेगा जरूर ।

डरे हुए हैं केजरीवाल

गौरव भाटिया ने कहा, केजरीवाल जी, अगर आप ने किसी तरह का कोई घोटाला नहीं किया तो फिर डर काहे का तो हो जाने दीजिये दूध का दूध और शराब का शराब । . अगर आपके ही मापदंड आपके ऊपर लगाएं जाए एक पॉलीग्राफ टेस्ट दे दीजिए… लाई डिटेक्टर टेस्ट दे दीजिए… सब पता चल जाएगा, लेकिन ऐसा आप करेंगे नहीं, क्योंकि अंदर से आप बहुत डरे हुए हैं।

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा, ”मैं पीएम मोदी को कहना चाहता हूं कि आप और आपकी सरकार सिर से लेकर पांव तक भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं और अरविंद केजरीवाल की लड़ाई ये सीबीआई का समन भेजने से रुकने वाली नहीं । 16 अप्रैल को केजरीवाल को पूछताछ के दौरान गिरफतार करने, जेल भेजने और उनके खिलाफ कार्रवाई करने की आपने जो साजिश की है, उससे उनकी आवाज दबने वाली नहीं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार