Kota : कोटा में टेंट लगाने के विवाद में बाप-बेटे गिरफ्तार, सीआई निलंबित

KOTA-NEWS

कोटा, संवाददाता : कोटा के दादाबाड़ी थाने में बुधवार देर रात को जमकर हंगामा हुआ। एक बाप-बेटे को थाने लाकर पुलिस ने पाबंद करवा दिया। बाप-बेटे ने थाने में मारपीट का आरोप लगाया। इसके बाद बड़ी संख्या में बीजेपी और आरएसएस से जुड़े कार्यकर्ता थाने पर पहुंच गए। काफी देर हंगामा चला, जिसके बाद एसपी भी मौके पर पहुंचे और थानाधिकारी को निलंबित कर दिया।

मामले के मुताबिक, दादाबाड़ी निवासी बाबूलाल सुमन के बेटे की सगाई का कार्यक्रम था। बाबूलाल सुमन सीजीएसटी विभाग में प्रशासनिक अधिकारी के तौर पर कार्यरत हैं। बेटे की सगाई को लेकर उन्होंने घर के बाहर ही रोड पर टेंट लगाया था, जिसमें मेहमान भी मौजूद थे। शाम को गश्त के दौरान दादाबाड़ी सीआई उधर से गुजर रहे थे। टेंट को लेकर इनमें कोई बातचीत हो गई। इसके बाद इसके बाद पुलिस बाप-बेटे को उठाकर थाने ले आई और गिरफ्तार कर लिया।

बाबूलाल आरएसएस के स्वयंसेवक भी हैं। सूचना के बाद बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता थाने के बाहर पहुंच गए। बाप-बेटे ने थाने में मारपीट का आरोप लगाया। जानकारी मिलने पर विधायक संदीप शर्मा भी थाने पर पहुंचे। सूचना पर एसपी शरद चौधरी भी थाने में पहुंचे और शिकायत के आधार पर प्राथमिक तौर पर एक्शन लेते हुए दादाबाड़ी थानाधिकारी राजेश पाठक को निलंबित कर दिया। मामले की जांच एडिशनल एसपी को सौंप दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार