Matthew Perry की मौत से हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक शोक की लहर

Matthew -Perry

नई दिल्ली, एंटरटेनमेंट डेस्क : मशहूर टेलीविजन सीरीज ‘फ्रेंड्स’ (FRIENDS) में चैंडलर बिंग बनकर पूरी दुनिया को हंसाने वाले मैथ्यू पेरी अब इस दुनिया में नहीं रहे। 54 की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। अचानक हुई उनकी मौत की खबर से न सिर्फ उनके फैंस और चाहने वाले बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी हैरान हैं। हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक के सितारों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।

मैथ्यू पेरी का निधन
एमी अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट होने होने वाले एक्टर मैथ्यू पेरी, लॉस एंजलिस में अपने घर में मृत पाए गए। समाचार एजेंसी एपी के मुताबिक, मैथ्यू पेरी शनिवार को लॉस एंजिल्स स्थित अपने घर में मृत पाए गए हैं। उनकी मौत की वजह हॉट टब में डूबना बताया जा रहा है।

सेलेब्स ने जताया दुख
90 के दशक के हिट सिटकॉम सीरीज ‘फ्रेंड्स’ में मैथ्यू ने चैंडलर बिंग का रोल प्ले किया था। उनके निधन पर कई सेलेब्स ने दुख जताया है। 1994 में आई फिल्म ‘पैरलल लाइव्स’ में उनके साथ स्क्रीनस्पेस शेयर करने वालीं मीरा सोरविनो ने उनके निधन पर हैरानी जताई है।

मॉर्गन फेयरचाइल्ड
टेलीविजन जगत में पेरी की मां के रूप में फेमस मॉर्गन फेयरचाइल्ड ने भी उनकी मौत पर रिएक्ट किया। उन्होंने कहा कि पेरी की मौत की खबर से उनका दिल टूट गया है। आज हमने शानदार अभिनेता खो दिया।

बॉलीवुड वालों का भी टूटा दिल
मैथ्यू पेरी ने हिंदी सिनेमा के सितारों पर भी अपने अभिनय की अमिट छाप छोड़ी थी। रणवीर सिंह ने उनकी फोटो शेयर कर उनकी मौत पर शोक व्यक्त किया। कियारा आडवाणी ने भी मैथ्यू निधन की मौत पर दुख जताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार