मोहित जायसवाल किडनैपिंग केस में अतीक के खिलाफ तय आरोप तय

mohit-atiq

लखनऊ,रिपब्लिक समाचार,शैलेश पाल : माफियाओं की फेरहिस्त में शामिल रहे पूर्व बाहुबली अतीक अहमद की मुश्किलें फिलहाल कम होती दिखाई नहीं दे रही हैं, अब एक और प्रकरण में अतीक पर आरोप तय हो गए हैं। शुक्रवार को मोह‍ित जायसवाल अपहरण कांड में अतीक के बेटे उमर और असद पर CBI कोर्ट ने आरोप तय क‍र दिए।

उमेश पाल अपहरण कांड में माफिया साबरमती जेल में बंद है, वह वहीं से वीड‍ियो कांफ्रेस‍िंग के जर‍िए जुड़ा था। पेशी के बाद उमर ने कहा उमेश पाल हत्‍याकांड में घर की मह‍िलाओं को फंसाया जा रहा है। 29 दिसंबर, 2018 को रियल एस्टेट कारोबारी मोहित जायसवाल ने एक एफआइआर दर्ज कराई थी जिसके अनुसार देवरिया जेल में निरुद्ध अतीक ने अपने गुर्गों के जरिये गोमती नगर से उसका अपहरण करा लिया था।

रिवाल्वर के बल पर उसे देवरिया जेल में ले जाया गया था। पूर्व सांसद व माफिया अतीक अहमद ने उसे एक सादे स्टाम्प पेपर पर दस्तखत करने को कहा। जब उसने इनकार कर दिया, इस पर अतीक ने अपने बेटे उमर तथा गुर्गे गुफरान, फारुख, गुलाम व इरफान के साथ मिलकर उसे रिवाल्वर व लोहे की राड से बेतहाशा पीटा गया । उसके बेहोश होते ही स्टाम्प पेपर पर दस्तखत बनवा लिया और करीब 45 करोड़ की सम्पति अपने नाम करा लिया । अतीक के गुर्गों ने उसकी SUV गाड़ी भी लूट ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म कंगना रनौत का बड़ा ऐलान, चुनाव जीती तो बॉलीवुड छोड़ दूंगी