नाच नहीं आई तो घरवालों ने बरात लौटाई, पुलिस ने थाने में शादी कराई

GOT-MARRIED

सिद्धार्थनगर,संवाददाता : जिले में एक हैरान करने वाला प्रकरण सामने आया है, यहां एक गांव में बरात पहुंच चुकी थी, द्वारपूजा की तैयारी चल रही थी। तभी पता चला कि बरात वाले नाच लेकर नहीं आए हैं। इस पर घराती पक्ष के लोग नाराज हो गए। बात-बात में मामला बिगड़ गया और बिना शादी हुए हीबारात लौट गई।

क्षेत्र के तिलौली गांव निवासी राजकुमार के पुत्री अनीता पुत्री की शादी बांसी कोतवाली क्षेत्र के कोल्हुई गांव निवासी दीपचंद पुत्र सूर्यनारायण के साथ तय हुई थी। सोमवार को बरात कोल्हुई थाना बांसी से थाना शिवनगर डिड़ई के तिलौती में आई थी। जलपान के बाद द्वारपूजा की तैयारी हो रही थी कि बरात में नाच न लाने से लड़की पक्ष बिगड़ गया। मौके पर हो हल्ला मचंना शुरू हो गया।

मंगलवार को मामला शिवनगर डिडई थाने पर पहुंचा तो पुलिस ने दोनों पक्षो को बुलाया। थानाध्यक्ष शिवनगर, राजेश कुमार शुक्ला ने दोनों पक्षों को समझा बुझाकर और दोपहर में थाना प्राङ्गन में स्थित शिव मंदिर में विधि विधान से लड़का लड़की का विवाह करा दिया गया और दोनों पक्षों के लिए जलपान की भी व्यवस्था की एसओ द्वारा की गई थी । पुलिस के इस कार्य की पुरे शहर में प्रशंसा हो रही है।

इस अवसर पर सीओ बांसी देवी गुलाम, थानाध्यक्ष शिवनगर राजेश शुक्ल, महिला कांस्टेबल प्रतिमा दुबे, कांस्टेबल युधिष्ठिर आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार