गिरिराज सिंह : नाखून कटा कर शहीद होना राहुल से सीखे

giriraj-singh

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,ब्यूरो : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बोले कि नाखून कटा कर शहीद होना कोई राहुल गांधी से सीखे। राहुल गांधी से पहले 32 लोगों को एक जैसी सजा हुई है। वह नाखून कटाकर शहीद होना चाहते हैं। राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द होने के बाद कांग्रेस आज दिल्ली के राजघाट पर संकल्प सत्याग्रह का आंदोलन कर रही है। इस बात को बीजेपी फुल अटैकिंग मोड में हैं।

1984 के सिख विरोधी दंगों के आरोपी हैं – टाइटलर

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि नाखून कटा कर शहीद होना तो राहुल गांधी से सीखे। राहुल गांधी से पहले इस तरह 32 लोगों को एक जैसी सजा हुई है। वह नाखून कटाकर शहीद होना चाहते हैं। गिरिराज सिंह ने कहा कि सत्याग्रह किस चीज का कर रहे हैं। दिल्ली में सिखों के नरसंहार में जो जगदीश टाइटलर आरोपी है, उसके नेतृत्व में सत्याग्रह कर रहे हैं। पिछडे समाज को गाली देंगे और माफी भी नहीं मांगेंगे। कांग्रेस के आज के सत्याग्रह में 1984 के सिख विरोधी दंगों के मुख्य आरोपी जगदीश टाइटलर भी शामिल हुए।

कांग्रेस के सत्याग्रह में जगदीश टाइटल की मौजूदगी पर सवाल उठने लगे । बीजेपी ने पूछा है कि ये कांग्रेस कैसे सत्याग्रह कर रही है, जिसमें सिखों की हत्या के मुख्य आरोपी शामिल हैं। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि जगदीश टाइटलर पर सिखों की हत्या का आरोप है वो सत्याग्रह कर रहा है। यही कांग्रेस का असली चेहरा है। गिरिराज सिंह ने ये भी कहा कि कांग्रेस नाख़ून काटकर राहुल का नाम शहीदों में लिखाना चाहती है लेकिन हम लोगो के रहते ऐसा होने वाला नहीं।

सिखों की हत्या का पाप धुलने वाला नहीं

कांग्रेस के सत्याग्रह पर सुशील मोदी ने कहा कि जिस कांग्रेस पार्टी ने पिछड़ों का अपमान किया है , राहुल सत्याग्रह का नाटक कर रहे हैं, उन्हें क्षमा मांगनी चाहिए। जिस तरह से राहुल गांधी ने चौकीदार चोर के प्रकरण पर सुप्रीम कोर्ट में माफी मांगी थी, देश के करोड़ों पिछड़ों से राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए। उनका यह पाप धुलने वाला नहीं है।

राहुल गांधी संसद सदसयता जाने पर कांग्रेस ने किया ‘संकल्प सत्याग्रह’

कांग्रेस ने राहुल गांधी को संसद सदस्य्ता रद्द हो जाने के बाद से उनके समर्थन में रविवार को दिल्ली के राजघाट पर एकदिवसीय ‘संकल्प सत्याग्रह’ करना शुरू किया। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा , वरिष्ठ नेता के सी वेणुगोपाल, पी चिदंबरम और सलमान खुर्शीद समेत कई वरष्ठ नेता राजघाट पर सत्याग्रह में शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म कंगना रनौत का बड़ा ऐलान, चुनाव जीती तो बॉलीवुड छोड़ दूंगी