नेहरा की सलाह से हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस को दी करारी शिकस्त

GT - MI

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2023 के 35वें मैच में गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस को 55 रनो से जबरदस्त करारी हार दे दिया है। यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा चुका। इस मैच में मुंबई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निंर्णय लिया। बल्लेबाजी करने उतरी मेजबान टीम ने 207 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया।

राशिद खान और नूर मोहम्मद ने की शानदार गेंदबाजी

गुजरात की ओर से खेलने उतरे सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने 34 गेंदों पर शानदार 56 रन बनाया । वहीं, डेविड मिलर और अभिनव मनोहर के बीच अर्धशतकीय साझेदारी भी हुई। डेविड मिलर ने 22 गेंदों पर 46 रन की शानदार पारी को खेला । इस मैच में गुजरात के दो स्पिनर्स राशिद खान और नूर मोहम्मद ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया । दोनों बालरो ने मिलकर पांच विकेट झटक लिए ।

मैच के बाद पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या के अनुसार ,” हमारा लक्ष्‍य यही है कि हम समय के ह‍िसाब से चलें, कप्‍तानी मेरे दिमाग में चलती रहती है, हम जिसमे कामयाब हो रहे हैं। जो भी निर्णय लेता हूं वह मेरी और आशीष नेहरा भाई का निर्णय होता है। हमारा दिमाग लगातार चलता रहता है।

हार्दिक ने आगे कहा, “नूर को लाने का यही निर्णय था कि सूर्यकुमार, ग्रीन और डेविड का बल्‍ला तेज गेंदबाजों पर प्रभाव डालता है और आप परिणाम देख सकते हैं। अभिनव मनोहर के लिए तो बस यही कहना चाहूंगा कि यह उसका हार्ड वर्क है। मैं पिछले वर्ष से देख रहा हूं कि सपोर्ट स्‍टाफ कोशिश करते हैं कि वह दो घंटे तक अभ्‍यास करे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार