एनएमएसीसी इवेंट में ऋतिक-सबा दिखे रोमांटिक

ritik-saba

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार, एंटरटेनमेंट डेस्क : ऋतिक रोशन और सबा आजाद की बॉलीवुड के चर्चित जोड़े में होती है। पब्लिक इवेंट में भी कई बार दोनों लोगो को एक साथ में देखा गया है। जबकि इन लोगो ने कभी अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की, लेकिन कभी इन लोगो ने इनकार भी नहीं किया। विगत में इस फेमस कपल ने एनएमएसीसी (नीता अंबानी कल्चरल सेंटर) के इवेंट में भाग लिया था।

ऋतिक रोशन हमेशा की तरह कूल और डैशिंग अंदाज में नजर आए, वहीं सबा आजाद ने वेस्टर्न आउटफिट को छोड़ भारतीय आउटफिट में खुद को तैयार किया था । सबा, अमित अग्रवाल की डिजाइन की गई साड़ी पहन एनएमएसीसी के इवेंट में पहुंची। इस दौरान उनके साथ ऋतिक रोशन भी साथ दिखे । एक्टर ने अपनी लेडी लव के साथ कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया , जो कुछ ही मिनटों में वायरल हो गई।

‘विक्रम वेधा’ हीरो ऋतिक रोशन ने एनएसीसी गाला में सबा आजाद के साथ कुछ रोमांटिक, तो कुछ कैंडिड फोटो क्लिक कराई। हीरो -म्यूजिशियन सबा आजाद और ऋतिक रोशन की जोड़ी को उनके फ्रेंड्स ने पसंद किया है। वहीं, फैंस भी उनकी जोड़ी देखने के कायल हो गए हैं। बिपाशा बसु समेत कई सितारों ने ऋतिक द्वारा शेयर की गई फोटो को पसंद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार