ऋषभ पंत अपडेट : पैरों पर फिर से खड़े हुए ऋषभ पंत

ऋषभ-पंत-अपडेट

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत में अब धीरे-धीरे सुधर हो रहा हैं। पिछले वर्ष दिसंबर में पंत कार दुर्घटना में गंभीर रूप से चोटिल हो गए थे। उनके दाएं पैर में चोट लगी थी, जिसकी सर्जरी हुई थी। अब पंत ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर डाली है, जिसमें वह बैसाखी के सहारे चलते नजर आ रहे हैं। कार दुर्घटना के बाद यह उनकी पहली तस्वीर है, जिसे उन्होंने शेयर किया है।

30 दिसंबर को हुआ था हादसा

पंत ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा – एक कदम आगे, एक कदम और मजबूत, एक कदम बेहतर। इस पोस्ट पर सूर्यकुमार यादव, डेविड वॉर्नर और युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री ने भी टिप्पणी की है।
पंत के पैर में पट्टी चढ़ी हुई है। वह बैसाखी के सहारे चलने का प्रयास कर रहे हैं। इससे पहले पंत ने इंस्टाग्राम पर भी एक स्टोरी लगाई थी, जिसमें उन्होंने आंगन की तस्वीर डाली थी। पंत ने एक स्टोरी भी लगाई है, जिसमें वह लूडो खेलते नजर आ रहे हैं।

भारत के क्रिकेट स्टार ऋषभ पंत 30 दिसंबर को सड़क हादसे का शिकार हुए थे। रुड़की के पास उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हुई थी। पंत इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। वह दिल्ली से अपनी निजी कार में रुड़की जा रहे थे और कार खुद चला रहे थे। 25 साल के पंत ने मैदान की तरह इस घटना में भी जुझारूपन दिखाते हुए खुद विंड स्क्रीन तोड़ा और कार से बाहर निकलने में कामयाब रहे थे , इसके उपरांत कार में आग लग गई थी। सोशल मीडिया पर इस दुर्घटना की तस्वीरें वायरल हुईं और वीडियो भी सामने आए थे।

चार जनवरी को मुंबई हुए थे शिफ्ट

दुर्घटना के बाद पंत को रुड़की में ही प्राथमिक उपचार के बाद देहरादून के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद बीसीसीआई ने डीडीसीए को पंत से लगातार संपर्क में बने रहने का निर्देश दिया था और उनकी हालत पर नजर बनाये रखने कहा था। डीडीसीए प्रमुख श्याम शर्मा खुद पंत से मिलने पहुंचे थे। इसके अलावा उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी पंत से मिलने अस्पताल पहुंचे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार