पैनासोनिक ने “कैप्टन कूल” MS Dhoni को बनाया ब्रांड एंबेसडर

panasonic-brand-ambassdor-m-s-dhoni

इंदौर, संवाददाता : Panasonic brand ambassador MS Dhoni : पैनासोनिक लाइफ सॉल्यूशंस इंडिया ने भारत के सबसे प्रसिद्ध क्रिकेटिंग आइकन और दुनिया भर में “कैप्टन कूल” के नाम से मशहूर “एमएस धोनी” को भारत में अपने एयर कंडीशनर पोर्टफोलियो के नए ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल किया है। धोनी निरंतरता, संयम और उच्च क्षमता वाले प्रदर्शन का उदाहरण देते हैं, ऐसे गुण जो अगली पीढ़ी के कूलिंग समाधानों की कप्तानी करने की पैनासोनिक की विरासत को प्रतिबिंबित करते हैं।

दोनों कूल कैप्टेन का यह साथ पैनासोनिक के इन वादों को और मजबूत करेगा जिनमें भरोसा, आधुनिक टेक्नोलॉजी, भरोसेमंद गुणवत्ता, कम ऊर्जा में शानदार परफॉर्मेंस, बेहतरीन कूलिंग और विश्वसनीय क्वालिटी शामिल है।

यह साझेदारी पैनासोनिक को भारत में शीर्ष एयर कंडीशनर ब्रांड बनने और करोड़ों भारतीय परिवारों के साथ कनेक्शन को मज़बूत करने के अपने विज़न को तेज़ कर रही है। धोनी के पैनासोनिक परिवार से जुड़ने से देशभर में उपभोक्ताओं के बीच ब्रांड की पहचान और जुड़ाव को बढ़ावा मिलेगा।

पैनासोनिक वैश्विक स्तर पर विश्वसनीयता, नवाचार और सार्थक योगदान का प्रतीक

धोनी का स्वागत करते हुए तदाशी चिबा, एमडी और सीईओ, पैनासोनिक लाइफ सॉल्यूशंस इंडिया ने कहा, “यह साझेदारी साझा मूल्यों का प्रतिबिंब है। पिछले 100 से अधिक वर्षों से पैनासोनिक वैश्विक स्तर पर विश्वसनीयता, नवाचार और सार्थक योगदान का प्रतीक रहा है, और हम इन्हीं मूल्यों को भारत में और मजबूत कर रहे हैं। धोनी का शांत नेतृत्व और भरोसेमंद प्रदर्शन इस भावना को दर्शाता है। धोनी सिर्फ स्टार पावर ही नहीं, बल्कि भारतीय उपभोक्ताओं से गहरा जुड़ाव भी लाते हैं। हम मिलकर भारत में पैनासोनिक की यात्रा का एक यादगार अध्याय लिखने की उम्मीद करते हैं।”

इस अवसर पर महेंद्र सिंह धोनी ने कहा , “हममें से कई लोगों के लिए भारत में बड़े होते समय पैनासोनिक सिर्फ एक जापानी ब्रांड नहीं था, बल्कि हमारे रोज़मर्रा के जीवन का हिस्सा था। यह परिचित, भरोसेमंद और भारतीय भावना से जुड़ा हुआ लगता था, क्योंकि यह हमारे घरों और यादों में मौजूद था। मेरे लिए यह साझेदारी इसलिए महत्वपूर्ण है क्योंकि यह साझा मूल्यों को दर्शाती है – विश्वास, विश्वसनीयता, समाज के प्रति योगदान और लगातार बेहतर बनने की इच्छा। मैं ऐसे ब्रांड से जुड़कर गर्व महसूस करता हूं जो नवाचार को अपनाता है और साथ ही विश्वास की अपनी बुनियादी सोच को बनाए रखता है।”

डायरेक्टर, हीरोकाज़ू कामोड़ा ने कहा-

पैनासोनिक हीटिंग, वेंटिलेशन और एयर कंडीशनिंग (एच.वी.ए.सी) के डायरेक्टर, हीरोकाज़ू कामोड़ा ने कहा, “धोनी टीमों, दर्शकों और परिवारों में भरोसा जगाते हैं। यह भावनात्मक जुड़ाव हमारे भारत में विस्तार के लिए अहम है। यह साझेदारी पैनासोनिक की कूलिंग श्रेणी की दीर्घकालिक विकास रणनीति के अनुरूप है, क्योंकि कंपनी ए.सी. उत्पादन क्षमता बढ़ा रही है और वित्त वर्ष 2027 तक बिक्री को दोगुना करने की दिशा में काम कर रही है, जो एक मज़बूत ब्रांड मौजूदगी, स्थानीय नवाचार और मार्केट में गहरी पैठ से प्रेरित है।

पैनासोनिक का ए.सी. पोर्टफोलियो भारतीय जीवनशैली और बदलती जलवायु जरूरतों के अनुरूप विकसित किया गया है, जो प्रीमियम, ऊर्जा-कुशल और स्मार्ट कूलिंग अनुभव प्रदान करता है। पैनासोनिक के एयर कंडीशनर आज के भारतीय उपभोक्ताओं की अपेक्षाओं को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किए गए हैं, जहां वे आराम, दक्षता और आसान नियंत्रण की तलाश में रहते हैं। स्मार्ट और फ्यूचर-रेडी जीवनशैली पर ध्यान केंद्रित करते हुए, पैनासोनिक अपनी कूलिंग समाधानों की श्रृंखला को भारत की जीवनशैली आकांक्षाओं और जलवायु आवश्यकताओं के अनुरूप लगातार विकसित कर रहा है।

India’s cricketers will score 200 against New Zealand Designs of Mehendi for Karwa Chauth in 2024 Indian Women’s T20 World Cup Qualifiers Simple Fitness Advice for the Holidays Top 5 Business Schools in the World