पेशावर में कांस्टेबल ने की गोलीबारी,एक छात्रा की मौत

constable-firing

पेशावर, एनएआई : पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में मंगलवार को एक स्कूल के बाहर ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस के सिपाही द्वारा गोलीबारी किए जाने से एक छात्रा की मृत्यु हो गई और सात अन्य छात्राएं घायल हो गईं।

खैबर पख्तूनख्वा राज्य के स्वात घाटी का प्रकरण
जबकि , यह घटना खैबर पख्तूनख्वा राज्य में स्वात घाटी में लड़कियों के स्कूल में छुट्टी के बाद हुई जब छात्राएं अपने घर जाने को तैयार थीं। डॉन अखबार के मुताबिक , जिला पुलिस अधिकारी शफीउल्लाह गंडापुर ने कहा कि आरोपी की पहचान कांस्टेबल आलम खान के रूप में हुई है, जिसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया और उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई।

अवसाद में था आरोपी कांस्टेबल
पुलिस सूत्रों ने कहा कि आरोपी कांस्टेबल मानसिक रूप से अवसाद में था। खैबर पख्तूनख्वा के पुलिस महानिरीक्षक अख्तर हयात खान गंडापुर ने घटना का संज्ञान लिया है और सख्त निर्देश जारी किए हैं।

घायल स्कूली छात्राओ की सेहत की कुशल क्षेम जाना
क्षेत्रीय पुलिस अधिकारी मलकंद प्रमंडल नासिर महमूद सत्ती, जिला पुलिस अधिकारी स्वात शफीउल्लाह खान गंडापुर और उपायुक्त स्वात इरफानुल्ला वजीर ने अस्पताल का दौरा किया और घायल स्कूली बच्चों के स्वास्थ्य की जानकारी ली है। स्वात पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि जांच टीम आरोपी कांस्टेबल से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म