प्रियंका चतुर्वेदी ने बृजभूषण के खिलाफ बोला हमला

priyanka-chaturvedi

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,संवाददाता : शिवसेना (यूबीटी) सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भारतीय कुश्ती महासंघ के प्रमुख और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ बडा हमला बोला है। प्रियंका चतुर्वेदी ने हाल ही में किए दावे की अलोचना किया है। दरअसल बृजभूषण शरण सिंह की तरफ से दावा किया गया है कि उन्होंने केवल एक महिला पहलवान को पिता के रूप में गले लगाया था।

बीजेपी पर लगाया बृजभूषण के बचाव का आरोप

अब इसे लेकर सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने उनकी कड़ी अलोचना किया है। प्रियंका चतुर्वेदी ने एक ट्वीट किया है और लिखा, “बृजभूषण शरण सिंह ने अपनी शक्तिशाली स्थिति का लाभ उठाते हुए एक ऐसी पहलवान का शोषण किया जो उससे मदद लेने गई थी। महिला पहलवान को आप गले लगाते हैं फिर इसे सही ठहराते हुए कह रहे हैं कि आपने उसे पिता के तौर पर गले लगाया।”

उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी इस प्रकरण में उनका बचाव कर रही है, इसके लिए पार्टी को शर्म आनी चाहिए। उन्होंने ये भी कहा कि बहुत शर्म की बात है कि अभी तक महिला एवं बाल विकास मंत्री इस मामले में शांत बैठा है। गौरतलब है कि साक्षी मलिक, बजरंग पुनिया और विनेश फोगट समेत देश के कई बड़े पहलवान दिल्ली के जंतर-मंतर पर महिला पहलवानों के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे हैं। ये पहलवान महिला पहलवानों के द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों पर उचित न्याय की मांग कर रहे हैं।

हाल ही में पहलवान विनेश फोगट ने भी आरोप लगाया था कि यौन उत्पीड़न से संबंधित शिकायतों को डब्ल्यूएफआई ने दबा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार