प्रियंका चोपड़ा के बाद अमाल मलिक ने लगाये बॉलीवुड पर आरोप

priyanka-amal

नई दिल्ली, रिपब्लिक समाचार,एंटरटेनमेंट डेस्क : प्रियंका चोपड़ा ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनके खिलाफ बॉलीवुड में राजनीति की जा रही थी। उन्हें अँधेरे में धकेला जा रहा था, जिसके कारण से प्रियंका को बॉलीवुड छोड़ हॉलीवुड का रास्ता पकड़ना पड़ा। प्रियंका के खुलासे से सोशल मीडिया में फैली सनसनी फिल्म उधोग से जुड़े सितारे अब उनके समर्थन में आगे आ रहे हैं। कंगना रनोट और विवेक अग्निहोत्री के बाद अब म्यूजिक कम्पोजर और सिंगर अमाल मलिक ने प्रियंका की बातों का समर्थन किया है यही कारण है, इसलिए वो ज्यादा बॉलीवुड फिल्में नहीं करते।

अमाल मलिक ने प्रियंका के इंटरव्यू से जुड़ी एक खबर को शेयर करते हुए लिखा- आप सही जह रही है प्रियंका जी , जिसका मैं हर रोज सामना करना पड़ता है । जब मेरे फैंस मुझसे कहते है कि मैं ज्यादा बॉलीवुड फिल्में क्यों नहीं करता, अब आप जान गये होंगे। बॉलीवुड में गुटबाजी, मक्खन पॉलिश करना और पावरप्ले की सच्चाई जल्द से -जल्द सबके सामने आनी चाहिए। देखिए, इतनी शानदार महिला के साथ उन लोगो ने क्या करने की कोशिश की।

अमाल मलिक, जाने-माने संगीतकार अनु मलिक के छोटे भाई डब्बू मलिक के बड़े बेटे हैं। अमाल मलिक ने 2014 में सोहेल खान की फिल्म जय हो से बतौर म्यूजिक कम्पोजर डेब्यू किया था। फिल्म के तीन गानों का संगीत उन्होंने तैयार किया था। अमाल मलिक अब सलमान खान कीआने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान फिल्म को संगीत दे रहे हैं। अमाल मलिक खुद भी गाने गाते हैं और कई सुपर हिट गाने उनके नाम दर्ज़ हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म