आईपीएल 2023 : मुंबई इंडियंस की कप्तानी में होगा फेरबदल

ipl-match (2)

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार, स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल मैच को शुरू होने में मात्र 2 दिन का समय बचा है। ऐसे में मुंबई इंडियंस टीम को बड़ा झटका लगा है। रिपोर्ट के मुताबिक WTC फाइनल के चलते रोहित शर्मा आईपीएल के कुछ मैचों से बाहर हो सकते हैं। ऐसे में उनकी अनुपस्थिति में मुंबई इंडियंस की कप्तानी सूर्यकुमार कर सकते हैं। रोहित आईपीएल के इतिहास में सबसे सफल कप्तान रहे हैं, जिन्होंने रिकॉर्ड पांच बार ट्रॉफी जीती है।

देखने वाली बात है कि दुनिया की सबसे अमीर क्रिकेट लीग के फाइनल के ठीक 9 दिन बाद 2023 के फाइनल में रोहित शर्मा की देखरेख में भारतीय टीम का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से होगा। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) लंदन के ओवल में खेला जाए। फाइनल 7 जून से शुरू होगा।

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शर्मा फाइनल मैच को देखते हुए आईपीएल के कुछ मैचों में आराम कर सकते हैं। वह टूर्नामेंट में कुछ मैचों में बाहर जा सकते हैं। जबकि कि MI अपने अभियान की शुरुआत रविवार (2 अप्रैल) को बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ एक ब्लॉकबस्टर मुकाबले में करेगा।

इस रिपोर्ट में कहा गया है कि अगर रोहित आईपीएल के समय में आराम करने का निर्णय करते हैं तो सूर्यकुमार यादव टीम का नेतृत्व कर सकते हैं। कीरोन पोलार्ड के संन्यास के बाद सूर्यकुमार को उन्हें यह मौका मिल सकता है। विश्व नंबर 1 टी 20 I बल्लेबाज को इस वर्ष की शुरुआत में श्रीलंका और न्यूजीलैंड के खिलाफ टी 20 I सीरीज के लिए भारत का उप-कप्तान बनाये गए थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म