अशरफ बरेली जाते समय खाने-पानी के लिए गिड़गिड़ाया

ashraf-ahmad

बरेली,रिपब्लिकसमाचार, संवाददाता : जिला जेल पहुंचने पर अशरफ ने मीडिया के सवालों का जवाब दिया। सवालों पर अशरफ ने कहा कि एक अधिकारी ने उन्हें धमकी दी है कि दो हफ्ते के अंदर उनकी हत्या करा दी जाएगी। इसके लिए चीफ जस्टिस, हाई कोर्ट व मुख्यमंत्री को पत्र लिख कर भेज रहा हूं जिसमें उस अधिकारी का नाम लिखा है।

कैमरे की देख रेख में कराई जाती है मुलाकात

11 फरवरी को जिला जेल में उमेशपाल हत्याकांड के आरोपियो के मिलने के सवाल पर अशरफ ने कहा कि कैमरों की निगरानी में मुलाकात की जाती है। एलआईयू हर समय गतिविधियो पर नजर रखती है। जिला जेल से बाहर निकाले जाने के सवाल पर यह भी कहा कि न्यायालय का स्पष्ट निर्देश है कि वीडियो कांफ्रेंसिंग से सुनवाई करें। जानबूझकर बाहर निकाला।

जिला जेल में सुरक्षा के सवाल पर कहा कि जेल में जब तक हूं ,मैं तब तक सुरक्षित हूं। बाहर निकलने पर मेरी जान को खतरा है। रास्ते में सफर को लेकर कहा कि पूरे सफर में भूखा रखा गया । पानी पीकर रोजा खोला हूं। उमेशपाल हत्याकांड की साजिश में साले सद्दाम के शामिल होने के सवाल पर कहा कि मैं विधायक रहा हूं। हमसे मिलने वाले कई लोग हैं। सद्दाम हमारा सगा रिश्तेदार हैं। आज साले का नाम ले रहे हैं, कल भाभी का नाम लेंगे। पुलिस उसे लेकर मंगलवार देर रात बरेली पहुंची। फिर अशरफ को देर रात 1.30 बजे जिला जेल में प्रवेश किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म