राजस्‍थान-पंजाब मैच का लाइव प्रसारण और स्‍ट्रीमिंग

rajasthan-punjab

नई दिल्‍ली,रिपब्लिक समाचार,स्‍पोर्ट्स डेस्‍क : राजस्‍थान रॉयल्‍स और पंजाब किंग्‍स के बीच बुधवार को गुवाहाटी में होने वाले आईपीएल 2023 का आठवां मैच खेला जाएगा। राजस्‍थान रॉयल्‍स की कमान संजू सैमसन के कप्तान होंगे। पंजाब किंग्‍स की कप्‍तानी शिखर धवन संभालेंगे। दोनों ही टीमों ने अपना-अपना पहला मुकाबला जीत लिया है और विजयी रहने के लिए दोनों टीम जोर लगाएंगी।

राजस्‍थान रॉयल्‍स ने अपने पहले मैच में सनराजइर्स हैदराबाद को 72 रनो के विशाल अंतर से हरा दिया था । वहीं पंजाब किंग्‍स ने अपने पहले मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स को डकवर्थ लुईस प्रणाली के आधार पर 7 रन से हराया था,

लेकिन राजस्‍थान और पंजाब दोनों ने अपने पहले मैच में 185 रन से ज्‍यादा का स्‍कोर बनाया था। दोनों ही टीम में वरिष्ठ खिलाड़ी शामिल हैं, जिसे देख कर लगता है कि कांटे की टक्क्रर देखने को मिलेगी ।

आईपीएल 2023 का आठवां मैच राजस्‍थान रॉयल्‍स और पंजाब किंग्‍स (RR vs PBKS) के बीच 5 अप्रैल बुधवार को नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। राजस्‍थान रॉयल्‍स और पंजाब किंग्‍स के बीच बुधवार को गुवाहाटी में होने वाले आईपीएल 2023 का आठवां मैच खेला जाएगा। राजस्‍थान रॉयल्‍स की कमान संजू सैमसन के कप्तान होंगे ।

पंजाब किंग्‍स की कप्‍तानी शिखर धवन संभालेंगे। दोनों ही टीमों ने अपना-अपना पहला मुकाबला जीत लिया है और विजयी रहने के लिए दोनों टीम जोर लगाएंगी।

राजस्‍थान रॉयल्‍स ने अपने पहले मैच में सनराजइर्स हैदराबाद को 72 रनो के विशाल अंतर से हरा दिया था । वहीं पंजाब किंग्‍स ने अपने पहले मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स को डकवर्थ लुईस प्रणाली के अनुसार पर 7 रन से हराया था। उल्‍लेखनीय है कि राजस्‍थान और पंजाब दोनों ने अपने-अपने पहले मैच में 185 से ज्‍यादा का स्‍कोर बनाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म