बंगाली अभिनेत्री ने निर्माता पर लगाए गंभीर आरोप

swastika-mukherji

नई दिल्ली, रिपब्लिक समांचार,एंटरटेनमेंट डेस्क : बंगाली सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री स्वास्तिका मुखर्जी विगत दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। स्वास्तिका ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शिबपुर‘ के रिलीज होने के पहले ही एक सनसनीखेज खुलासा कर दिया है। उन्होंने ‘शिबपुर‘ फिल्म के सह-निर्माता पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।
धमकी भरे मेल मिले हैं।

ईस्टर्न इंडियन मोशन पिक्चर्स एसोसिएशन से साधा संपर्क

स्वास्तिका मुखर्जी ने संदीप सरकार नाम के सह-निर्माता पर कई गए गंभीर आरोप लगाए हैं। स्वास्तिका ने कहा कि संदीप और उनके सहयोगियों की तरफ से उन्हें धमकी भरे मेल भेजे गए हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस को ये भी धमकी दी गई है कि उनकी तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ कर उन्हें अश्लील वेबसाइटों पर वायरल कर दिया जाएगा।

स्वास्तिका मुखर्जी ने इस प्रकरण को लेकर कोलकाता, गोल्फ ग्रीन पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई है। इसके अतिरिक्त अभिनेत्री ने ईस्टर्न इंडिया मोशन पिक्चर्स एसोसिएशन से भी मदद की अपील की है।

इसके अतिरिक्त स्वास्तिका ने इन सभी धमकी भरे ईमेल की स्कैन की हुई कॉपी जमा कराई हैं। स्वास्तिका मुखर्जी ने अपने उत्पीड़न के बारे में बताया की ओटीटी प्ले से कहा, ये सब बहुत बेतरतीब ढंग से शुरू हुआ। शूटिंग और डबिंग के पूरे पाठ्यक्रम के दौरान, वह कभी भी संदीप सरकार से नहीं मिले ।

इन सब में एक अन्य सह-निर्माता अजंता सिन्हा रॉय थे, जिन्होंने हमसे बात की, लेकिन अचानक से संदीप सरकार ने मुझे धमकी भरे ईमेल भेजने शुरू कर दिए।

यही नहीं, एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि संदीप ने कहा था कि वह अमेरिकी नागरिक है और अगर वह टीम के साथ सहयोग नहीं करती हैं तो वह यूएस कांसुलेट से बात करके यह सुनिश्चित करेंगे कि उन्हें अमेरिकन वीजा कभी न मिले। इसी के बाद से ही स्वास्तिका ने फिल्म के किसी भी प्रकार की प्रमोशनल एक्टिविटी में हिस्सा लेना बंद कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म