मरियम : राजनेता नहीं बल्कि आतंकवादी हैं इमरान

mariyam-imran

इस्लामाबाद,एनएआई : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के अध्यक्ष इमरान खान इन दिनों मुसीबतो का सामना कर रहे हैं। इसी बीच पाकिस्तान की सूचना और प्रसारण मंत्री मरियम औरंगजेब ने इमरान खान को राजनेता नहीं बल्कि आतंकवादी कहा है। मरियम ओरंगजेब कहा कि इमरान खान राजनेता नहीं बल्कि एक आतंकवादी हैं।

‘सुरक्षा व्यवस्था से किया समझौता तो छिड़ जायेगा गृहयुद्ध’

सूचना और प्रसारण मंत्री मरियम औरंगजेब ने इमरान खान के जमान पार्क निवास को आतंकवादियों का बंकर और पेट्रोल बमों की प्रयोगशाला कहा है। रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए औरंगजेब ने आरोप लगाया कि पिछले वर्ष अप्रैल में सत्ता गंवाने के बाद से इमरान खान पागल हो गया और अब वह राजनेता से आतंकवादी बन गए हैं, जो राज्य की संस्थाओ पर हमला कर रहे हैं।

मरियम ने आगे कहा कि पुलिस का मुख्य कार्य अदालतों को सुरक्षा प्रदान करना है जो न्याय की संरक्षक हैं, लेकिन अगर राज्य न्यायपालिका और सुरक्षा प्रवर्तकों के अधिकार से समझौता किया जाएगा तो देश में गृहयुद्ध छिड़ जाएगा। संघीय मंत्री के मुताबिक , अगर इमरान को कानून का उल्लंघन करने की अनुमति दी गई तो इमरान खान के संगठन के माफिया और आतंकवादी हर गलियों से निकलेंगे और न्यायपालिका और पुलिस पर हमला करेंगे। मरियम ने आगे कहा यदि आप सोचते हैं कि एक इमरान को संरक्षण और सहूलियत देने के कारण पाकिस्तान में कानून का शासन होगा, तो आप गलत हैं।

न्यायालय पर हमला करने के लिए इमरान ने उकसाया’

मरियम ने आगे कहा कि अदालतें पिछले वर्ष 23 अगस्त से एक व्यक्ति को समन भेज रही हैं, जबकि वह पेश नहीं हुआ और जब अदालत ने उसे गिरफ्तार करने और पेश करने का आदेश दिया है तो उसने अपने समर्थकों को न्यायपालिका पर हमला करने के लिए प्रेरित किया है। मरियम ने आगे कहा कि देश में पहली बार किसी अपराधी को अदालत में बुलाया गया हो और उसे अपनी कार से अदालत में हाजिरी देने की सुविधा प्रदान की गई हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म