भारत को दूसरे वनडे में मिली अब तक की सबसे बुरी हार

भारत को दूसरे वनडे में मिली अब तक की सबसे बुरी हार

REPUBLIC SAMACHAR ||ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को विशाखापत्तनम में 234 गेंद शेष रहते हुए दूसरा वनडे जीतकर भारत को गेंदों के मामले में अब तक की सबसे खराब वनडे हार सौंपी। ऑस्ट्रेलिया ने वनडे क्रिकेट में दूसरी बार भारत को 10 विकेट से हराया। ऑस्ट्रेलिया ने 118 रन के लक्ष्य को 11 ओवर में हासिल कर लिया। भारतीय टीम 117 रन पर आउट हो गई, जो घर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम का सबसे कम एकदिवसीय स्कोर रहा।

मिचेल स्टार्क ने खोला पंजा

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने वनडे में अपना नौवां पांच विकेट लेने का कारनामा कर भारत को 3 मैचों की सीरीज के दूसरे वनडे में मुश्किल में डाल दिया।

विशाखापत्तनम में वाईएस राजा रेड्डी क्रिकेट स्टेडियम में खेलते हुए, स्टार्क ने नई गेंद का पूरी तरह से उपयोग करते हुए भारतीय शीर्ष क्रम में चार विकेट चटकाए।

भारत की बल्लेबाजी बुरी तरह फ्लॉप

ऑस्ट्रेलिया के तेज आक्रमण के सामने संघर्ष करते हुए भारत 117 रन पर आउट हो गया। स्टार्क ने 6-1-31-4 के अपने शुरुआती स्पेल में शुभमन गिल (0), रोहित शर्मा (13), सूर्यकुमार यादव (0) और केएल राहुल (9) को आउट करके भारतीय बल्लेबाजी लाइनअप को मुश्किल में डाल दिया।

विराट कोहली और अक्षर पटेल ने पारी को संभालने की कोशिश की

विराट कोहली ने 35 गेंदों में 31 रन बनाए और अक्षर पटेल ने स्टार्क की गेंद पर दो छक्कों की मदद से नाबाद 29 रनों की मनोरंजक पारी खेली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार