Ram Charan Baby Girl : साउथ स्टार राम चरण के घर 11 साल बाद घर गूंजी किलकारियां

RAMCHARAN-UPASNA

नई दिल्ली,एंटरटेनमेंट डेस्क : साउथ स्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी इस वक्त अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे पलों को एन्जॉय कर रहे हैं। RRR अभिनेता के पिता ने बीते वर्ष राम चरण-उपासना के पहले बेबी के आने की जानकारी फैंस के साथ शेयर किया था। अब 20 जून 2023 को उपासना और राम चरण ने अपने पहले बेबी का स्वागत किया है। अभिनेत्री ने हैदराबाद के अस्पताल में बेबी को को जन्म दिया है। अस्पताल से साउथ सुपरस्टार राम चरण का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अस्पताल से वीडियो हुआ था वायरल

RRR स्टार राम चरण और उपासना 14 जून साल 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे। साउथ स्टार और उनकी पत्नी के बेबी के स्वागत की खबर हैदराबाद के अपोलो अस्पताल ने शेयर किया , जिसे राम चरण के एक फैन क्लब ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

इसमें लिखा है, “मिस उपासना कामिनेनी और मिस्टर राम चरण की बेबी गर्ल का जन्म 20 जून 2023 को अपोलो हॉस्पिटल जुबली हिल्स-हैदराबाद में हुआ है। बच्ची और मां दोनों बिल्कुल सुरक्षित हैं।

आपको ज्ञात हो कि इसके पहले राम चरण और उपासना का एक वीडियो और इंटरनेट पर वायरल हुआ था, जिसमें उपासना और राम चरण दोनों अस्पताल में मौजूद हैं। इस वीडियो को भी रामचरण के फैन क्लब ने ही शेयर किया है। जिसमें दोनों के चेहरों की खुशी देख के ये स्प्ष्ट है कि वह अपनी जिंदगी के इस नए युग की शुरुआत करने के लिए कितने एक्साइटेड हैं।

बीते वर्ष चिरंजीवी ने शेयर की थी गुड न्यूज
आपको बता दें इस के पहले चिरंजीवी के पिता और साउथ सिनेमा के सुपरस्टार चिरंजीवी ने अपनी बहू उपासना की प्रेग्नेंसी की न्यूज फैंस के साथ शेयर किया था । उन्होंने अपने ट्वीट पर परिवार की खुशी एक्स्प्रेस करते हुए लिखा था, “हनुमान जी की कृपा से, हम ये शेयर करते हुए बहुत खुश हैं कि उपासना और राम चरण जल्द ही अपने पहले बेबी का स्वागत करने वाले हैं। ढेर सारा प्यार और आभार”।

साल 2023 की शुरुआत रामचरण के लिए काफी अच्छी रही है। जहां इस साल की शुरुआत में ही उनकी फिल्म RRR को ग्लोबल स्तर पर सराहना मिली है।वंही नन्ही बेबी केआगमन की ख़ुशी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार