आलीशान बंगले और महंगी कारों के शौकीन रोहित शर्मा का जन्मदिन आज

rohit-sharma

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,स्पोर्ट्स डेस्क : रोहित शर्मा एक ऐसा नाम है जिसे क्रिकेट की दुनिया में किसी परिचय का मोहताज नहीं है। भारत के वनडे और टेस्ट कप्तान अपने पावर हिटिंग और कई रिकॉर्ड तोड़ने के लिए जाने जाते हैं। 30 अप्रैल को रोहित शर्मा 36 वर्ष के हो गए है । रोहित को महंगी कारों के बहुत बहुत शौक़ीन है।इसके साथ ही लग्जरी घर भी बना रखा है ।

विदेशी कारों का संग्रह

रोहित शर्मा जैसे बड़े सितारे के लिए विदेशी कारों का संग्रह करना आसान है। लेकिन रोहित ने अपने अपनी पहली कार स्कोडा लौरा खरीदी थी। विराट कोहली और अन्य भारतीय खिलाड़ियो के विपरीत रोहित शर्मा की कार रेंज बहुत मामूली सी है। रोहित शर्मा के पास , BMW X3, bmw m5 ,Fortuner, स्कोडा लौरा, टोयोटा फॉर्च्यूनर, मर्सिडीज-बेंज GLS 350d जैसी कारे हैं। इसके अलावा भारतीय कप्तान पास रेसिंग कार भी है।

30 करोड़ का है आलीशान घर
रोहित शर्मा के लग्जरी घर की तो उनका घर मुंबई के सबसे महंगे घरों में से एक है। रोहित शर्मा का यह घर मुंबई के वर्ली स्थित आहूजा टॉवर्स में है। रोहित शर्मा ने रितिका से एंगेजमेंट के बाद 2015 में यह घर 30 करोड़ रुपए में खरीदा था। इस घर को सिंगापुर के मशहूर डिजाइनर ‘पाल्मर एंड टर्नर’ ने डिजाइन किया था ।

इस आलीशान आशियाने में मीटिंग के लिए ऑफिस रूम, मिनी थियेटर और स्वीमिंग पूल जैसी आकर्षक चीजे बनी हैं। 6000 स्क्वॉयर फीट में बना रोहित का घर आहूजा टॉवर्स की 29वीं मंजिल पर स्थित है। रोहित के घर की बालकनी से अरब सागर का सुंदर नजारा दिखता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म