कृति सेनन ने लिया राम-सिया का आशीर्वाद

krati-senan

नई दिल्ली, रिपब्लिक समाचार,एंटरटेनमेंट डेस्क : कृति सेनन ने विगत दिनों में ही सीता नवमी के पावन पर्व पर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ से मोशन पोस्टर शेयर कर दिया। इस पोस्टर में वह माता सीता के रोल करती नजर आयेंगी हैं। इसी के साथ ‘राम सिया राम’ के भजन पर सजी धुन से ऑडियो टीजर भी रिलीज कर दिया गया। फिल्म से सीता का रोल का पोस्टर और ऑडियो टीजर रिलीज होने के बाद कृति सेनन पुणे के तुलसीबाग स्थित राम मंदिर में दर्शन करने पहुंच गयी।

फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

‘आदिपुरुष’ से जानकी के किरदार में अपने पोस्टर शेयर करने के बाद अभिनेत्री कृति सेनन ने पुणे में राम मंदिर में जा कर दर्शन किया । उन्होंने भगवान राम और माता सीता जी दर्शन किया। उस समय अभिनेत्री की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। अभिनेत्री ने पिंक कलर के सूट में दिखती नजर आ रही है। उन्होंने अपने सिर को दुपट्टे से ढके हुए थी । कृति सेनन से पूरे भक्ति भाव से भगवान राम और माता सीता जी के दर्शन किए, और उनके चरणों में श्रद्धा फूल अर्पित किये ।

शनिवार को रिलीज हुआ था ऑडियो टीजर
सीता माता के अभिनय में कृति सेनन निष्पक्षता और भव्यता के प्रतीक को दिखाती हैं। शनिवार को रिलीज किए गए फिल्म के ऑडियो टीजर में ‘राम सिया राम’ के बोल सुनाई दिए। इस मेलोडियस ट्यून में राघव बने प्रभास , जानकी बनीं कृति के डिवोशन की झलक नजर आई।

माथे पर बिंदी और मांग में सिंदूर उनके लुक को पूरा कर रहा है। फैंस ने आदिपुरुष के नए पोस्टर की प्रशंशा भी की है। यहां तक कि अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल भी मोशन पोस्टर में दिखाए गए उनके रोल को सबके सामने रखा है।

परंपरा – सचेत ने ‘राम सिया राम’ किया कंपोज
सोलफुल मेलोडी ‘राम सिया राम’ को सचेत-परंपरा ने गाया और कंपोज किया है। फिल्म 16 जून को थिएटर्स में दिखाई देगी। वहीं, 13 जून को न्यू यॉर्क के ट्रिबेका फेस्टिवलमें फिल्म की स्क्रीनिंग होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म