Bareilly : सपा सांसद के बयान पर भड़कीं फरहत नकवी

Bareilly-nakvi

बरेली, संवाददाता : जनपद में मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी ने समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क के बयान पर पलटवार किया है। फरहत नकवी ने कहा कि मुस्लिम महिलाएं शुक्रिया मोदी भाईजान बोलती रहेंगी।

फरहत ने कहा कि सपा सांसद बयानबाजी करके दूसरे आजम खां बनना चाह रहे हैं। ऐसे ही बड़बोलेपन के कारण ही आज आजम खां सजा भुगत रहे हैं। उन्होंने भी केवल मुसलमानों के वोट के नाम सियासत किया , उनका भला नहीं किया। जबकि भाजपा ने मुस्लिमों का साथ दिया है। संगठन से जुड़ी सैकड़ों महिलाएं गांव-गांव व घर-घर जाकर शुक्रिया मोदी भाईजान का नारा लगाएंगी।

सपा नेता बर्क ने दिया था ये बयान
आप को ज्ञात होगा पिछले दिनों शुक्रिया मोदी भाईजान कार्यक्रम को लेकर सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क बोले कि इस देश के अंदर मुसलमान बहुत दुखी है। मुझे नहीं लगता कि वे भाजपा के झांसे में आएंगे।

उन्होंने यह भी कहा था कि हम अपनी मुस्लिम बहनों को भी समझाएंगे कि इनके बहकावे में न आएं। इससे पहले भी मुजफ्फरनगर में रैंप पर बुर्कानशीन लड़कियों के कैटवॉक पर सपा सांसद ने बयानबाजी किया था । इसका भी फरहत नकवी ने विरोध किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म कंगना रनौत का बड़ा ऐलान, चुनाव जीती तो बॉलीवुड छोड़ दूंगी