शीजान खान को लेने पर तुनिषा शर्मा की मां ने चैनल को भेजा लीगल नोटिस

tunisha-mother

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,एंटरटेनमेंट डेस्क : तुनिषा शर्मा डेथ केस में आरोपी शीजान खान की मुसीबत बढ़ने वाली है। खबरो के अनुसार तुनिषा की मां ने शीजान के खिलाफ बड़ा निर्णय लिया है। पिछले दिनों कोर्ट ने शीजान को विदेश जाने की अनुमति दी थी , जिसके बाद खबरो के अनुसार वो खतरों के खिलाड़ी 13 की शूट के लिए जल्द ही रोहित शेट्टी की टीम के साथ निकलने वाले हैं। अब तुनिषा की मां ने कुछ ऐसा किया, जिसके बाद से चैनल को भी अपने निर्णय पर फिर से विचार करना पड़ेगा।

तुनिषा की हत्या के आरोपी है शीजान

इंडिया फोरम की रिपोर्ट के मुताबिक तुनिषा की मां ने शीजान पर चल रहे केस के चलते संबंधित चैनल को नोटिस भेजा है। उनका कहना है कि उनकी बेटी के डेथ केस में जो आरोपी है, अभी हाल ही में जेल से जमानत पर छूटा हो उसे चैनल कैसे अपने इतने पॉपुलर शो में ले सकता है। इस खबर पर मुहर तुनिषा के अंकल पवन शर्मा ने भी लगाई है। उन्होंने कहा कि ‘हां, यह सच है। हमने कलर्स, एंडेमोल और बनिजय को भी नोटिस भेजा है।”

उन्होंने आगे कहा, ‘अगर किसी पर केस चल रहा है और चार्जशीट उस व्यक्ति के खिलाफ है, तो वे उसे कैसे दिखा सकते हैं? और वैसे भी शीजान को, अभी-अभी जमानत पर छूटे है और प्रकरण अभी कोर्ट में भी चल रहा है। अलीबाबा उनका पहला लीड शो था और इस पूरी घटना से पहले उन्हें कभी कोई ऑफर नहीं दिया गया था और अचानक उन्हें खतरों के खिलाड़ी की पेशकश की गई है? किस आधार पर? वह तुनिषा के साथ जो कुछ भी हुआ, उसके कारण सुर्खियों में रहे। चैनल समाज में क्या संदेश दे रहा है? वे एक अपराधी को टीआरपी के लिए प्रमोट कर रहे हैं। हम कानूनी रास्ते से लड़ेंगे ।”

एक्ट्रेस ने पिछले वर्ष की थी आत्महत्या

4 पिछले वर्ष 24 दिसंबर को सीरियल ‘अली बाबा दास्तान ए काबुल’ की लीड एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने सेट के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था । अभिनेत्री की मां ने बेटी की मौत के लिए सह कलाकार शीजान खान पर आरोप लगाया और एफआईआर दर्ज कराई। अभिनेता को पुलिस ने हिरासत में लिया और काफी वक्त तक सलाखों के पीछे रहा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म