अनियंत्रित कार ने दो बुजुर्गों को रौंदा, एक की मौत-एक घायल

road-accident

बदायूं, रिपब्लिक समाचार, संवाददाता : उघैती थाना क्षेत्र में स्टार्ट खड़ी कार का अचानक से एक्सीलेटर दब जाने के कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर सामने बैठे दो बुजुर्गों पर चढ़ गई। कार की टक्कर लगने से एक बुजुर्ग की मौके पर ही मृत्यु हो गई। जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे के स्थान पर अफरा तफरी मच गई। बुजुर्ग के स्वजनो का रो रोकर बुरा हाल है। यह हादसा उघैती थाना क्षेत्र के गांव रियोनाई में गुरुवार की देर शाम करीब आठ बजे हुआ।

गांव निवासी एक व्यक्ति शादी समारोह में जाने के लिए अपनी कार में बैठा था। उसने कार को स्टार्ट किया और जैसे ही गियर में डाला कि अचानक कार ने रफ्तार तेज हो गयी ली सामने लकड़ी की गुमटी में बैठे बुजुर्ग को रौंद दिया। कार की टक्कर लगते ही एकदम से भगदड़ मच गई और भय का माहौल बन गया ।

सूचना मिलते ही घर वाले और पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गए एक । लेकिन तब तक मौके पर ही बुजुर्ग की मृत्यु हो गई। गंभीर हालत में कुंवरपाल को उसके घर वाले इस्लामनगर प्राथमिक सामुदायिक स्वास्थ केंद्र ले गए। वहां से भी जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। उघैती थानाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह ने कहा कि कोई शिकायती पत्र नहीं दिया है। चालक कार छोड़कर भाग गया है।

उघैती थाना क्षेत्र गांव खंडवा निवासी डा. अमित गुप्ता अपने बेटे शिवा के साथ उघैती से गांव लौट रहे थे। गांव मेवली में उनकी बाइक के सामने एक बच्चा आ गया। बच्चे को बचाने की कोशिश में मोटर साईकिल फिसल गई। हादसे में पिता-पुत्र दोनों घायल हो गए। दोनों को चंदौसी के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार