Sonnalli Seygall : सोनाली – आशीष ने की नये जीवन की शुरुआत

SONALI-SEYGALL

नई दिल्ली,एंटरटेनमेंट डेस्क : ‘प्यार का पंचनामा’ फेम एक्ट्रेस सोनाली अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आशीष सजनानी के साथ नए जीवन के शुरुआत की हैं। विगत ही में, उन्होंने अपनी वेडिंग रिसेप्शन होस्ट की, जहां फिल्मी दुनिया के कई बड़े सितारे शरीक हुए।

मुंबई में सोनाली-आशीष की हुई वेडिंग रिसेप्शन

सोनाली सहगल ने 7 जून 2023 को आशीष सजनानी के साथ आनंद-कारज रीति-रिवाज से शादी किया था । अपनी गुरुद्वारा वेडिंग में वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं। 8 जून 2023 को एक्ट्रेस का वेडिंग रिसेप्शन मुंबई के Gallops रेस्तरां में होस्ट किया गया, जहां बी-टाउन से जुड़े कई सितारे नजर आए।

‘नूरानी चेहरा’ अभिनेत्री सोनाली और आशीष की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में ग्लैमर वर्ल्ड से जुड़े सितारे सम्मिलित हुए। उनकी रिसेप्शन में राजकुमार राव, पत्रलेखा, दिव्या अग्रवाल, उनके मंगेतर अपूर्व पडगांवकर, सुमोना चक्रवर्ती, लक्ष्मी राय, शमा सिकंदर और उनके पति, सनी सिंह, करण वी ग्रोवर और उनकी पत्नी समेत कई सितारों ने पहुंचकर सोनाली की पार्टी में चार-चांद लगा दिए।

सोनाली सहगल ने एक बार फिर अपने लुक से लाइमलाइट चुरा ली। नई-नवेली दुल्हन सिल्वर कलर के लहंगे में ग्लैमरस लग रही थीं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को हीरो के हार और इयररिंग्स से पूरा किया था। मांग में लगा सिंदूर और पिंक चूड़ा उनकी सुंदरता को और बढ़ा रहा था। सोनाली के पति आशीष ने ब्लैक सूट के साथ व्हाइट पायजामा कैरी किया था। दोनों ‘मेड फॉर ईच-अदर’ लग रहे थे।

सोनाली बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं, जिन्हें ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘प्यार का पंचनामा 2’ के लिए जाना जाता है। इसके अलावा सोनाली ने ‘नूरानी चेहरा’, ‘सेटर्स’, ‘बूंदी रायता’ और ‘जय मम्मी दी’ जैसी फिल्मों में कार्य किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म कंगना रनौत का बड़ा ऐलान, चुनाव जीती तो बॉलीवुड छोड़ दूंगी