Sonam Kapoor : सोनम कपूर को स्कूल के दिनों में करनी पड़ी थी ‘वेट्रेस’ की जॉब

SONAM-KAPOOR

नई दिल्ली,एंटरटेनमेंट डेस्क : 9 जून 1985 को हिंदी सिनेमा के नामी परिवार में जन्मी सोनम कपूर ने ग्लैमर वर्ल्ड में इतना मुकाम हासिल कर लिया है कि सोनम कपूर किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है। बी-टाउन के सुपरस्टार रह चुके अनिल कपूर और मॉडल-प्रोड्यूसर सुनीता कपूर की बेटी सोनम ने फिल्म से लेकर फैशन इंडस्ट्री तक बहुत पॉपुलैरिटी हासिल कर लिया है। इस बात में कोई शक नहीं है कि सोनम कपूर के पास आज धन-दौलत की कमी नहीं है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि कभी उन्हें पैसों के चक्कर में वेट्रेस की जॉब करनी पड़ी थी ?

अनुपम खेर के चैट शो में किया खुलासा

बॉलीवुड के रईस परिवार से ताल्लुक रखने के बावजूद सोनम कपूर को स्कूल के दिनों में वेट्रेस की जॉब करनी पड़ी थी। एक बार अनुपम खेर के चैट शो में खुद सोनम ने ये खुलासा करके सभी को हैरान कर दिया था। अभिनेत्री ने कहा था कि, 10वीं के बाद वह आगे की पढ़ने के लिए सिंगापुर चली गई थीं। उन दिनों सोनम को ज्यादा पॉकेट मनी नहीं मिला करती थी, जिसकी वजह से उन्हें कम पैसों में जंक फूड खाना पड़ता था और इस तरह वह मोटी भी हो गई थीं।

सोनम कपूर ने ये भी खुलासा किया कि, सोनम कपूर क्यों एक रेस्तरां में मजबूरी में वेट्रेस की जॉब करनी पड़ी। ‘नीरजा’ एक्ट्रेस ने कहा था कि, उन्होंने चाचा चार्ली नाम के एक रेस्तरां में वेट्रेस की जॉब की थी। उस वक्त वह महज 15 वर्ष की थीं। सोनम ने पैसों के लिए कार्य किया था, क्योंकि उन्हें पॉकेट मनी ज्यादा नहीं मिलती थी , जबकि सोनम वहां ज्यादा दिनों तक कार्य नहीं किया था। उन्होंने सिर्फ एक हफ्ते के लिए वह जॉब की थी।

सोनम कपूर ने एक बार राजकुमार राव के साथ वार्ता में इस बात का खुलासा किया था कि, अनिल कपूर की बेटी होने के बाद भी सोनम को पहली फिल्म मिलने में कोई फायदा नहीं हुआ था। वह संजय लीला भंसाली के साथ कार्य करना चाहती थीं, लेकिन जान पहचान न होने के कारण से अनिल कपूर ने ऐसा करने से उन्हें मना कर दिया था। फिर सोनम ने खुद के दम पर संजय लीला भंसाली के साथ कार्य करने का मौका मिला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार