Karan-Drisha Reception : सनी देओल ने रिसेप्शन में बांटे लड्डू

KARAN-WEDDING

नई दिल्ली,एंटरटेनमेंट डेस्क : करण देओल और द्रिशा आचार्या ने 18 जून को मुंबई में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में पंजाबी रीति-रिवाज के साथ शादी रचाई।
इस कपल ने हमेशा के लिए एक-दूजे को अपना जीवन साथी चुन लिया है और सात जन्मो का वचन दिया। सोशल मीडिया पर शादी की कई तस्वीरे और वीडियोज वायरल हुए । रात्रि करीब 9 बजे इस जोड़ा की रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया।

शादी के बाद हुआ ग्रैंड रिसेप्शन
रविवार रात देओल परिवार ने बॉलीवुड सेलेब्स के लिए मुंबई के बांद्रा में स्थित ताज लैंड्स एंड होटल (Taj Lands End) में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट की, जिसमें आमिर खान,सलमान खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, प्रेम चोपड़ा,से लेकर कई बड़े-बड़े फ़िल्मी अभिनेता इस अवसर पर शामिल हुए ।

सनी ने खाया बेटे की शादी का लड्डू
देओल परिवार ने फोटोग्राफर्स को भी निमंत्रित किया गया । ऐसे में पापा सनी देओल के चेहरे पर खुशिया चमक रही थी । सनी देओल छोटे बेटे राजवीर संग मीडिया में शादी के लड्डू बांटे। इतना ही नहीं अभिनेता ने खुद भी बेटी की शादी के लड्डू का खाया । इस वीडियो में देख सकते है सनी लड्डू खाते नजर आ रहे है।

करण और द्रिशा का रिसेप्शन लुक
न्यूली वेड कपल के लुक की बात करे तो इस मौके पर दुल्हन द्रिशा ने बेज कलर का हेवी गाउन पहना हुआ है। तो वहीं, दुल्हे राजा ब्लैक एंड व्हाइट सूट-बूट में हैंडसम नजर आए।
लाल जोडे़ में दुल्हन बनीं द्रिशा
इस कपल के वेडिंग लुक की बात करें तो, द्रिशा ने रेड कलर का लहंगा पहना था, जिसमे वह बेहद सुंदर लग रही थी। तो वहीं करण बेज कलर की शेरवानी में नजर आये

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार