जम्मू-कश्मीर के राजौरी में सुरक्षा बलों ने एक ड्रोन किया ढेर

drone-attacked

राजौरी/जम्मू,रिपब्लिक समाचार,संवाददाता : सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास एक ड्रोन को मार दिया है और इलाके में व्यापक तलाश अभियान जारी है। पुलिस सूत्रों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि ड्रोन से जुड़े पैकेट से एके राइफल की कुछ मैगजीन, नकदी और अन्य सामान बरामद किया गया है।

सूत्रों के अनुसार , बुधवार देर रात नियंत्रण रेखा के समीप बेरी पाटन और सियोट के क्षेत्र में आसमान में कोई ड्रोन जैसे को उड़ते देखा गया , जिसके बाद बढे पैमाने पर इलाके को घेरा बंदी कर तलाशी अभियान चलाया गया। उन्होंने कहा कि सुरक्षा बलो ने इस अभियान में एक ड्रोन को सफलता पूर्वक मार गिराने में सफलता प्राप्त किया ।

सूत्रों ने कहा, ‘‘अब तक बरामद की गई चीजों में एके राइफल की कुछ मैगजीन, एक सील बंद डिब्बा और धनराशि भी शामिल है।’’ सूत्रों ने कहा है कि क्षेत्र के कई गांवों में तलाशी अभियान चलाया गया है और कुछ और बरामद की उम्मीद लगी है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘हम केवल इतना कह सकते हैं कि एक ड्रोन को मार गिराया गया है और उससे भेजा गया सामान बरामद कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म