द केरल स्टोरी अब 200 करोड़ क्लब टारगेट

the-keral-story (3)

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,एंटरटेनमेंट डेस्क : अदा शर्मा अभिनेत्री द केरल स्टोरी रिलीज के चंद दिनों में ही ब्लॉकबस्टर साबित हो गई है। विवाद के चलते फिल्म की रिलीज पर संकट के बादल मंडरा रहे थे। वहीं, अब द केरल स्टोरी ने अपने व्यवसाय से हर किसी की बोलती बंद कर दी है।

नई दिल्ली, जेएनएन। The Kerala Story Box Office Collection Day 13: अदा शर्मा स्टारर द केरल स्टोरी रिलीज के चंद दिनों में ही ब्लॉकबस्टर साबित हो गई है। विवाद के चलते फिल्म की रिलीज पर संकट के बादल मंडरा रहे थे। वहीं, अब द केरल स्टोरी ने अपने बिजनेस से हर किसी की बोलती बंद कर दी है।

फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन
5 मई को रिलीज हुई द केरल स्टोरी ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 8.50 करोड़ के साथ खाता खोला। वहीं, पिछले हफ्ते वीकेंड कलेक्शन की बात करें तो द केरल स्टोरी ने 12 मई शुक्रवार को देशभर में 12.35 करोड़ का व्यसाय किया । वहीं, शनिवार को 19.50 और रविवार को 23.75 करोड़ का व्यसाय किया।

द केरल स्टोरी का वीकेंड कलेक्शन
वीकेंड के बाद वर्क डेज में भी द केरल स्टोरी पर लोगो जमकर नोट बरसाए । फिल्म ने सोमवार 15 मई को 10.30 करोड़ का कलेक्शन किया। जबकि, मंगलवार 16 मई को कलेक्शन 9.65 करोड़ रहा। अब फिल्म के 13वें दिन का कलेक्शन भी आ गया।

13वें दिन कमाए इतने करोड़
द केरल स्टोरी ने शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, बुधवार (17 मई) को डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 9.25 करोड़ का शुद्ध कलेक्शन किया। इसके साथ ही द केरल स्टोरी ने देशभर में 13 दिनों में लगभग 165.94 करोड़ का शुद्ध बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार