सेना प्रमुख ने इमरान खान के समर्थकों को दी चेतावनी

army-cheif

इस्लामाबाद,एनएआई : पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल असीम मुनीर ने कहा है कि 9 मई को सैन्य प्रतिष्ठानों पर हमला किया गया था, दिन 9 मई जैसी घटनाओं को किसी भी कीमत पर फिर से करने अनुमति नहीं दी जाएगी।

‘देश के लिए गर्व का स्रोत हैं सेना’

सियालकोट की अपनी यात्रा के दौरान सेना प्रमुख ने कहा कि किसी को भी हमारे शहीदों और उनके स्मारकों का अनादर करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। वे सशस्त्र बलों, कानून प्रवर्तन एजेंसियों, सरकारी अधिकारियों और पाकिस्तान के लोगों के रैंक और फाइल के लिए प्रेरणा और गर्व का विषय हैं।

शहीद स्मारक पर अर्पित की पुष्पांजलि
इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) के मुताबिक , सीओएएस असीम मुनीर ने सियालकोट गैरीसन का दौरा किया और शहीद स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित किया और उन लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित की, जिन्होंने देश के गौरव और सम्मान के लिए अपना बलिदान दिया।

असीम मुनीर – शहीदों की गरिमा को बनाए रखेंगे-
एआरवाई न्यूज के मुताबिक , असीम मुनीर ने कहा कि मारे गए लोगों को आगे के जीवन में सर्वोच्च निवास का वादा किया गया है और वे पाकिस्तान के लोगों के बीच सम्मान के उच्चतम स्तर को बनाए रखेंगे। मुनीर ने आगे कहा कि पाकिस्तान और उसके सशस्त्र बल हमेशा देश, उनके परिवारों के लिए मारे गए लोगों को शीद की श्रेणी में रखेंगे और शहीदों के बलिदान को सम्मान और गरिमा के साथ सम्मान निरंतर जारी रहेगा ।

असीम मुनीर – सुनियोजित घटनाओं को दोबारा नहीं होने दिया जाएगा-
एआरवाई न्यूज के मुताबिक , सेना प्रमुख ने इस बात पर जोर दिया कि 9 मई को सुनियोजित दुखद घटनाओं को किसी भी कीमत पर दोबारा नहीं होने दिया जाएगा।असीम मुनीर ने कहा कि 9 मई के ब्लैक डे पर देश को शर्मसार करने के लिए जिम्मेदार सभी लोगों को निश्चित रूप से न्याय के कटघरे में लाया जाएगा। उन्होंने उनकी कड़ी मेहनत, समर्पण, उच्च मनोबल और व्यावसायिकता के लिए सराहना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार