‘द केरल स्टोरी’ ने 200 करोड़ का आंकड़ा किया पार

the-keral-story (3)

नई दिल्ली, रिपब्लिक समाचार,एंटरटेनमेंट डेस्क : सुदीप्तो सेन की निर्देशित मूवी ‘द केरल स्टोरी’ बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन से धुँवाधार व्यवसाय कर रही है। फिल्म को लेकर हर तरफ विरोध की आग देखने को मिला, वहीं, कुछ राज्यों में फिल्म को बैन कर दिया गया था, इसके बावजूद इसके धर्मांतरण को दिखाती इस फिल्म ने सभी बाधाओं को पार करते हुए बढ़ी धन राशि एकत्र किया है।

‘द केरल स्टोरी’ ने की रिकार्ड कमाई

अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धी इडनानी को मेन कास्ट में लेते हुए बनी ‘द केरल स्टोरी’ टिकट विंडो पर भारी संख्या में ऑडियंस की भीड़ इकट्ठा करने में सफल रही है। दुनियाभर में फिल्म ने 218 करोड़ का कलेक्शन पार कर लिया है। यह तब है, जब फिल्म 12 मई को अमेरिका सहित 38 देशों में रिलीज हुई।

सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित यह फिल्म नॉन-मुस्लिम लड़कियों के इस्लाम कबूल करने और फिर आतंकी संगठन आईएसआईएस ज्वाइन करने की कहानी को दर्शाती है। ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर विवाद की शुरुआत 32000 महिलाओं के धर्म परिवर्तन के दावे को लेकर हुई, जबकि कोर्ट के निर्देश के बाद इस दावे वाले टीजर को मेकर्स ने हटा दिया। इसे बाद में तीन महिलाओं की कहानी बताया गया। लेकिन अब एक बार फिर निर्माता विपुल शाह ने 32000 लड़कियों के ही मुस्लिम में कन्वर्ट होने का दावा किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार