सूर्या ने सो रहे तिलक के मुंह में नीबू निचोड़ने का वीडियो वायरल

tilak-verma

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,स्पोर्ट्स डेस्क : मुंबई इंडियंस ने बुधवार को लखनऊ सुपरजायंट्स को आईपीएल 2023 के एलिमिनेटर मुकाबले में 81 रनो से हरा दिया। इस जीत के साथ मुंबई अपने छठे आईपीएल खिताब से महज एक कदम पीछे है। मुंबई शुक्रवार को गुजरात टाइटन्स के खिलाफ क्वालीफायर-2 मुकाबले में उतरेगी। उसके पहले मुंबई टीम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

चेन्नई में लखनऊ सुपरजायंट्स पर जीत दर्ज करने के बाद टीम अहमदाबाद के लिए रवाना हो गई। सफर के दौरान सूर्यकुमार यादव ने तिलक वर्मा के साथ एक प्रैंक किया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके साथ ही MI के फैंस इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

मुंबई इंडियंस ने अपने ट्विटर हैंडल पर फ्लाइट का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सुर्यकुमार यादव अपने साथी खिलाड़ी तिलक वर्मा के साथ प्रैंक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सूर्या ने एयरहोस्टेस से एक नींबू लिया और शांति से सो रहे तिलक वर्मा के मुंह में नीबू निचोड़ दिया। सूर्या की शरारत से तिलक वर्मा चौंक गए और जागते हुए पूछा “क्या है ।” सुर्या के इस मजाक से फ्लाइट में बैठे सभी खिलाड़ी हंसने लगे।

बुधवार को चेपॉक में खेले गए एलिमिनेटर मैच में मुंबई ने बहुत प्रदर्शन किया। मुंबई के तेज गेंदबाज आकाश मधवाल ने 3.3 ओवर में 5 रन देकर 5 विकेट मिले । मधवाल की घातक गेंदबाजी के आगे लखनऊ सुपरजायंट्स की पूरी टीम 101 रन पर ऑल आउट हो गई। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 182 रन का स्कोर बनाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म कंगना रनौत का बड़ा ऐलान, चुनाव जीती तो बॉलीवुड छोड़ दूंगी